Today Breaking News

बिजली पोल से टकराई बाइक, तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली के सकलडीहा में दर्दनाक हादसा हुआ है। कोतवाली क्षेत्र के चतुर्भुजपुर कस्बे में गुरुवार की देर रात तेज रफ्तार बाइक बिजली के पोल से टकरा गई। इसमे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीसरे युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। दर्दनाक हादसे में एक साथ तीन युवकों की मौत से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।

बहरवानी गांव के स्वर्गीय भोला चौहान के पुत्र राजकुमार चौहान 20 वर्ष और गांव के ही आकाश चौहान 22 और अमित चौहान 23 तीनो दोस्त थे। तीनों अपाचे बाइक से चतुर्भुजपुर कस्बा में आ रहे थे। बाइक अमित चला रहा था। अचानक बाइक असंतुलित होकर बिजली पोल से टकरा गई। इसमें राजकुमार चौहान और अमित चौहान की मौके पर ही मौत हो गई। आकाश चौहान गंभीर रूप से घायल हो गया था।

मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों युवको को सकलडीहा सीएचसी लेकर पहुंची। दो युवको को ड्यूटी पर तैनात डाक्टर रूपेश वर्मा ने मृत घोषित कर दिया था। वही आकाश की हालत गम्भीर होने पर उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार को उसकी भी मौत हो गई।

घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। सीओ राजेश राय ने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के।लिए भेज दिया गया है।

'