Today Breaking News

सस्ता और जबर्दस्त प्रीपेड प्लान, बेनिफिट्स में जियो से काफी आगे, रोज मिलेगा 3GB डेटा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया अपने प्रीपेड प्लान्स से रिलायंस जियो को कड़ी टक्कर दे रही है। हम बात कर रहे हैं वोडाफोन-आइडिया के 359 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की। इस प्लान में आपको जियो के 419 रुपये वाले प्लान से ज्यादा बेनिफिट मिलेंगे। वोडा का यह प्लान जियो से 60 रुपये सस्ता होने के बाद भी कई शानदार अडिशनल बेनिफिट ऑफर कर रहा है। आइए डीटेल में जानते हैं इन दोनों प्लान्स के बारे में। 

वोडाफोन-आइडिया के 359 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट

वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। कंपनी इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए रोज 3जीबी डेटा ऑफर कर रही है। प्लान में आपको देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। कंपनी इस प्लान में कई शानदार अडिशनल बेनिफिट भी दे रही है। इनमें बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स शामिल है।

बिंज ऑल नाइट में आप रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। वहीं, डेटा डिलाइट्स में कंपनी बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज हर महीने 2जीबी बैकअप डेटा दे रही है। डेटा डिलाइट ऑफर को आप Vi ऐप या 121249 पर कॉल करके क्लेम कर सकते हैं। इस प्लान में आपको Vi movies and TV ऐप का भी फ्री ऐक्सेस मिलता है।

रिलायंस जियो के 419 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट

वोडा के 359 रुपये वाले प्लान की तरह यह भी 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी हर दिन 3जीबी डेटा ऑफर कर रही है। इसमें आपको डेली 100 फ्री एसएमएस के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। जियो का यह प्लान जियो टीवी और जियो सिनेमा जैसे ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

'