Today Breaking News

स्कूल में एक-दूसरे को दिल दे बैठीं दो टीचर, साथ रहने पर अड़ीं

गाजीपुर न्यूज़ टीम, संभल. प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका दूसरे समुदाय की साथी शिक्षिका के साथ घर से फरार हो गई। दोनों के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने छह दिन बाद दोनों को दिल्ली से बरामद किया तो उनकी बात सुनकर जहां पुलिस हैरत में पड गई, वहीं परिजन भी परेशान हो गए। शिक्षिकाओं ने साफ कह दिया कि वह साथ रहेंगी। पुलिस ने दोनों शिक्षिकाओं को बयान दर्ज कराने के लिए न्यायालय भेज दिया। 

मामला संभल जिले के गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के कस्बा बबराला का है। यहां के प्राइवेट स्कूल में पढ़ाने वाली उसी शिक्षिका स्कूल में पढ़ाने वाली दूसरे समुदाय की शिक्षिका के साथ छह दिन पहले फरार हो गई। दोनों के परिजनों ने तलाश किया, लेकिन जब पता नहीं चला तो दोनों के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने लोकेशन खंगाली तो दोनों शिक्षिकाओं की लोकेशन दिल्ली में मिली। पुलिस दिल्ली पहुंची और शुक्रवार को दोनों को दिल्ली से बरामद कर लिया। पुलिस दोनों शिक्षिकाओं को लेकर थाने पहुंची। जहां सूचना पाकर दोनों के परिजन भी पहुंच गए। 

बस एक ही जिद, हर हाल में साथ रहना है

थाने में दोनों शिक्षिकाओं को उनके परिजनों ने खूब समझाया मगर उन्होंने साफ कह दिया कि वह हर हालत में साथ ही रहेंगी। दोनों के अलग-अलग समुदाय का और लड़की होने पर परिजन चिंतित हो गए। पुलिस ने दोनों शिक्षिकाओं के बयान दर्ज कराने के लिए न्यायालय भेज दिया। वहीं प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र पाल सिंह पुनिया ने बताया कि दोनों युवतियां बबराला में एक स्कूल में टीचर हैं। जो कई दिन पूर्व स्कूल से गायब हो गई थीं। दोनों युवतियों को दिल्ली से बरामद कर लिया है। 

समलैंगिक विवाह की चर्चा, शिक्षिकाएं बोलीं करेंगी नौकरी की तैयारी

कस्बे के लोग चर्चा कर रहे हैं कि दोनों शिक्षिकाएं समलैंगिक विवाह करने के लिए घर छोड़कर गई थीं। हालांकि पुलिस का कहना है कि दोनों से बात की गई, तो बताया कि वह दोनों एक साथ रहकर पढ़ाई करना चाहती हैं और एक-दूसरे से अलग नहीं रहना चाहती हैं। दोनों युवतियां दिल्ली में नौकरी की तलाश में गई थीं।

'