Today Breaking News

परिजनों की डांट से परेशान छात्र ने जहर खाकर की खुदकुशी - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत चक्काबांध स्थित गांव में एक अट्ठारह वर्षीय युवक मनीष उर्फ गोलू ने परिवारिक विवाद के कारण आज अपने घर में जहर खा लिया। जिसके कारण वह अचेत होकर गिर पड़ा।घटना की जानकारी परिजनों को होते ही अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में परिजन उसे वाहन से प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। हालत गम्भीर देख चिकित्सक ने उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

वाराणसी ले जाते समय युवक की बीच रास्ते में ही मौत हो गई। मौत की सूचना घर वालों को होते ही सभी रोने बिलखने लगे। शव घर पहुंचते ही ग्रामीणों की भीड इकठ्ठा हो गई। सूचना पर पहुंची स्टेशन चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंजने के साथ ही हुए घटनाक्रम की छानबीन में जुट गई है।

डांटने से था नाराज

मृत युवक के पिता रामाकांत गिरी ने बताया कि उसके तीन पुत्रों में मृत मनीष उर्फ गोलू सबसे छोटा था, जो इंटर में पढता था,आए दिन पढ़ाई व घरेलू कामों को लेकर वह ध्यान नहीं देता था। वह बेवजह इधर उधर घूमता था। इसी बात को लेकर जब उसे डाट फटकारने पर वह परिजनों के साथ उदंडता करने लगा।

कमरे में पड़ा था अचेत

काफी मान मन्नौवल के बाद भी वह नहीं माना तो पुलिस को फोन किया गया। पहुंची पुलिस ने उसे समझा बुझाकर वापस चली गई,जिसके बाद उसका पुत्र अपने कमरे में चला गया। काफी देर होने पर जब कमरे के बाहर से उसे कई बार आवाज दी गई,उसके तरफ से कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर जब कमरे के अंदर पहुंचे तो देखा कि उसका पुत्र जमीन पर अचेत पड़ा था, उसके मुख से झाग निकल रहा था।

पुलिस जांच में जुटी

बताया कि आनन-फानन में उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। जहां डॉक्टर ने बताया कि उसके पुत्र की हालत जहरीला पदार्थ का सेवन करने से बिगड़ी है। हालत गंम्भीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। जहां ले जाते समय रास्ते में उसके पुत्र की मौत हो गई। चौकी प्रभारी रंजीत कुमार ने बताया कि शव को कब्जे लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है।

'