Today Breaking News

गाजीपुर में तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार, दो असलहा, पांच कारतूस और गांजा बरामद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां कोतवाली अन्तर्गत आज सुबह बरूईन नहर के समीप वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने हत्या व लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे तीन बदमाश व तस्करों को असलहा,कारतूस व गाजें के साथ दबोच लिया। जबकि उनके दो अन्य साथी मौके का फायदा उठा मय बाइक समेत फरार हो गए।

थाने लाकर पूछताछ के बाद पुलिस ने तीनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट, व एनडीपीएस के धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर उनका चालान कर फरार अन्य दो बदमाशों की सरगर्मी से तलाश में जुट गई।

वाहनों की चेकिंग के दौरान हुई गिरफ्तारी

कोतवाल वंदना सिंह ने बताया कि एसपी के निर्देश पर अपराध व अपराधियों के खिलाफ अभियान व तलाशी के उद्देश्य से उपनिरीक्षक रंजीत कुमार चौकी प्रभारी रेलवे स्टेशन अन्य पुलिस बल के साथ कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत बरुईन नहर स्थित शिव मन्दिर के समीप मार्ग पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान दो बाइकों पर सवार पांच लोग तेजी से बिहार की ओर जाते दिखे, रोकने पर सभी तेजी से मय बाइक भागने लगे। शक होने पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए उनका पिछा शुरू कर दिया। कुछ दूर जाते ही पुलिस ने सभी को घेर लिया। बताया कि भीड़ लगने के कारण दो अन्य मय बाइक समेत फरार हो गए, जबकि तीन अन्य को दबोच लिया।

पांच कारतूस व सवा किलो गाजां, दो तमंचा बरामद

कोतवाल ने बताया कि मौके पर पूछताछ के दौरान तीनों के पास से एक 315 बोर का तमंचा, एक 312 बोर ,पांच कारतूस व सवा किलो गाजां बरामद हुआ। तीनों ने अपना नाम पता क्रमशःअभिनव सिंह निवासी शांहपुर लठिया,अनुज यादव गोपालपुर व नवनीत सिंह हरपुर थाना जमानियां बताया है।

बिहार में हत्या व लूट को अंजाम देने जा रहे थे

उ‌न्होंने बताया कि पूछताछ में तीनों बदमाशों ने बताया कि वह बिहार में एक व्यापारी की हत्या व लूट को अंजाम देने जा रहे थे। पुलिस के द्वारा पूछताछ में तीनों ने बताया कि वह काफी दिनों से इस धंधे में लिप्त है। पुलिस ने बताया कि छानबीन में पता चला कि तीनों के ऊपर कई मुकदमें विभिन्न थानों में दर्ज है।

'