Today Breaking News

गाजीपुर में बुजुर्ग को महिलाओं ने चप्पलों से मारा, विवाद का कारण जान सभी रह गए हैरान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के ताजपुर गांव में घर के बाहर बैठे एक बुजुर्ग को बाहर से आई महिलाओं ने चप्पलों से मारना शुरू कर दिया। वह जान बचाने की आवाज लगाते हुए गांव की गलियों में भागने लगा। ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर किसी तरह आक्रोशित महिलाओं को रोका। ग्रामीणों ने बुजुर्ग को पीटने का कारण पूछा तो महिलाओं ने जो कहा वो सुनकर सभी हैरान रह गए।

बुजुर्ग की पीटने वाली महिलाएं उसकी बहू की मां और परिजन थे। उन्होंने आरोप लगाया कि बुजुर्ग के चलते उसकी बेटी का जीवन बर्बाद हो रहा है। बेटी और दामाद एक साथ रहना चाहते हैं, लेकिन बुजुर्ग उनकी राह में रोड़ा बना है। वैवाहिक संबंध खत्म करना चाहता है। सूचना पर पहुंची पुलिस महिलाओं सहित सात लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुटी है।

पति-पत्नी के बीच तलाक का मामला कोर्ट में 

लठ्ठूडीह थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव निवासी एक 72 वर्षीय बुजुर्ग का पुत्र यूपी पुलिस में सिपाही है। अभी वो मिर्जापुर जनपद में तैनात है। 2013 में उसकी शादी बाराचवर निवासी युवती से हुआ था। शादी के बाद दो वर्ष तक दांपत्य जीवन सुखमय रहा। इसके बाद दोनों परिवारों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। मामला पति-पत्नी के बीच तलाक तक पहुंच गया जो न्यायालय में विचाराधीन है।

इसी बीच शुक्रवार इधर सुबह सिपाही की सास कुछ अन्य महिलाओं के साथ ताजपुर गांव पहुंची। घर के बाहर बैठे सिपाही के पिता को चप्पलों से मारने लगी। हो-हल्ला मचने पर ग्रामीणों ने बीचबचाव किया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस छह महिला और एक युवक को हिरासत में लेकर थाने आई।

चोरी-छिपे बेटी से मिलने आता है दामाद

हिरासत में ली गई महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी पुत्री का ताजपुर गांव निवासी बुजुर्ग के चलते जीवन बर्बाद हो रहा है। मिर्जापुर में तैनात सिपाही दामाद और पुत्री एक साथ रहने के लिए राजी हैं। लेकिन बुजुर्ग ऐसा नहीं चाहता। दामाद चोरी-छिपे बेटी से मिलने आता है। जबकि बुजुर्ग दोनों की वैवाहिक संबंध खत्म करना चाहता है। थानाध्यक्ष विश्वनाथ यादव ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच सुलह-समझौते की बात चल रही है। मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है.

'