Today Breaking News

गाजीपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के डिवाइडर से टकराकर युवक की मौत, साथी घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकरा बाइक सवार पंकज यादव की मौत हो गई, वहीं उसका साथी अंतर्यामी घायल हो गया। इकलौते पुत्र का शव देख स्वजन दहाड़े मारकर बिलख पड़े। पंकज अगर हेलमेट लगाया होता तो उसकी भी जान बच जाती, क्योंकि उसकी मौत सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण ही हुई है। वह अमेठी विश्वविद्यालय से बीसीए की पढाई कर रहा था।

बिहार के रोहतास जिले के विक्रमगंज थाना के जोन्ही गांव निवासी कृष्णानंद यादव का इकलौता पुत्र पंकज यादव (24) अपने मित्र गोपालगंज जनपद के उचकहा थाना के जगन्नाथ निवासी अंतर्यामी श्रीवास्तव पुत्र विनय श्रीवास्तव अमेठी विश्वविद्यालय में बीसीए की पढ़ाई कर रहा था। वह दोस्त के साथ लखनऊ में रहता था। 

शनिवार की तड़के लखनऊ से बाइक लेकर दोनों बिहार के लिए निकले। किलोमीटर 310 के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को सीएचसी कासिमाबाद ले जा गया, जहां चिकित्सकों ने पंकज को मृत घोषित कर दिया। पंकज अविवाहित था। उससे बड़ी और एक छोटी बहन हैं। दोनों की शादी हो चुकी है। पिता कृष्णानंद यादव घर पर रहकर खेती करते हैं। पंकज की मौत के बाद उनका रो-रोकर बुरा हाल था।

पंकज ने अंतर्यामी को दे दिया था हेलमेट

बाइक से जब पंकज व अंतर्यामी चले तो पंकज हेलमेट पहनने लगा, लेकिन पंकज को हेलमेट छोटा होने के कारण नहीं हुआ। इसके बाद हेलमेट अंतर्यामी ने पहन लिया। दुर्घटना में हेलमेट न पहनने के कारण सिर में चोट लगने के कारण पंकज यादव की मौत हो गई। वहीं हेलमेट पहनने से अंतर्यामी श्रीवास्तव की जान बच गई।

'