Today Breaking News

आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने चोरी-छिपे कर ली शादी! मंडप से तस्वीरें वायरल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुंबई. आम्रपाली दुबे और निरहुआ भोजपुरी के पॉपुलर एक्टर्स हैं। दोनों कलाकारों ने भोजपुरी इंडस्ट्री में हिट फिल्मों से लेकर म्यूजिक वीडियोज तक दिए हैं। आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को फैन्स काफी पसंद करते हैं। उनके अफेयर की खबरें आती रही हैं। 

हालांकि कभी भी उनकी ओर से इस पर कुछ नहीं कहा गया। अब आम्रपाली दुबे और निरहुआ की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों मंडप में बैठे हुए हैं और दुल्हा-दुल्हन के लुक में हैं। तस्वीरें सामने देख फैन्स कन्फ्यूज हो गए और पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने शादी कर ली है। आगे आपको बताते हैं इन तस्वीरों का सच।

मंडप में बैठे दिखे दोनों

वायरल हो रही तस्वीरों में आम्रपाली दुबे ने पीले रंग रंग की साड़ी पहनी है जिस पर लाल रंग की चुनरी ओढ़ी है। उन्होंने भारी भरकम ज्वैलरी पहनी हुई है और हैवी मेकअप किया है। उनके बगल में निरहुआ ने रेड कलर की शेरवानी और बैज कलर की पगड़ी मैचिंग किया है।

वायरल हो रही तस्वीरों का सच

तस्वीरों में निरहुआ कागज पर दस्तखत कर रहे हैं। उनके बगल में आम्रपाली बैठी हैं और मुस्कुरा रही हैं। उन्हें देखकर अगर आप सोच रहे हैं कि यह उनकी शादी की तस्वीरें हैं तो जरा रुकिए। दरअसल यह शूटिंग की तस्वीरें हैं जिसके लिए दोनों दुल्हा दुल्हन बने हुए हैं और मंडप में बैठे हुए हैं। यह पहली बार नहीं है जब आम्रपाली और निरहुआ की शादी की अफवाहें उड़ी हैं। दोनों अच्छे दोस्त हैं और खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

'