Today Breaking News

'अनुपमा' के तीनों बच्चे हो जाएंगे मां के खिलाफ, दर्शकों की नींद उड़ा देगा ये महाएपिसोड

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी शो 'अनुपमा' के जरिए मेकर्स ने हमेशा ही यह दिखाने की कोशिश की है कि एक मां को सबसे ज्यादा चोट तब पहुंचती है, जब उसके बच्चे उसका दिल दुखाते हैं। शो में कई बार तोषू और पाखी को अनुपमा से बदतमीजी करते और उसका अपमान करते दिखाया गया है। जब भी ऐसा होता है तो अनुपमा जहर का घूंट पीकर रह जाती है। कई बार वह जवाब भी देती है, लेकिन एक मां होने के नाते उसे बहुत संयमित और संतुलित रहना पड़ता है।

अनुपमा से नाराज होगा लाडला बेटा समर?

अनुपमा को पाखी और समर ने बहुत तकलीफ पहुंचाई है, लेकिन क्या होगा जब उसका लाडला बेटा समर ही उसका दिल तोड़ देगा? जी हां, जिस तरह शो का प्लॉट आगे बढ़ रहा है, उससे फैंस को लगता है कि जल्द ही शो में वो सिचुएशन भी आएगी जब अनु का लाडला बेटा समर ही उसका दिल तोड़ देगा। लेकिन आखिर ऐसा होगा क्यों?

पाखी-तोषू के मन में मां के खिलाफ जहर

तो चलिए पहले ऐसा होने के पीछे की वजह जानते हैं। दरअसल पाखी तो पैसे के चक्कर में अधिक से शादी कर चुकी पाखी है और लगातार मां को जलील करती रही है। उधर तोषू भी अपनी मां से खुन्नस खाया बैठा है क्योंकि वह अपने और किंजल के बीच पड़ी फूट का जिम्मेदार कहीं न कहीं मां को मानता है। लेकिन क्या आपने गौर किया कि पिछले काफी वक्त से शो में समर की शादी की बातें आ रही हैं।

समर की शादी के बाद आएगा बड़ा ट्विस्ट!

बा लगातार इस बात पर अड़ी हुई है कि वह समर की शादी करना चाहती हैं। इतना ही नहीं, बा का कहना है कि उसकी पसंद की बहू इस घर में कभी नहीं आई है इसलिए समर के लिए दुल्हन वही पसंद करेंगी। अगर ऐसा हुआ तो बा अपने हिसाब की लड़की घर में लाएंगी जो हो सकता है कि समर को उल्टी पट्टी पढ़ा दे। फैंस का मानना है कि ऐसी सिचुएशन में अनुपमा के तीनों बच्चे एक साथ उसके खिलाफ हो सकते हैं। क्योंकि तब तीनों के पास मां से नाराजगी की कोई न कोई वजह होगी।

'