Today Breaking News

भतीजी को बंधक बनाकर करा रहे थे देहव्‍यापार, पुल‍िस ने बुआ-फूफा समेत तीन को दबोचा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, हरदोई. अतरौली के नटपुरवा में चल रहे देहव्यापार पर पुलिस ने लगाम लगाना शुरू कर दिया है। एक नवंबर के बाद रविवार को पुलिस ने नटपुरवा से दूसरी युवती को बाहर निकाला। पुलिस ने युवती से देहव्यापार कराने वाली उसकी बुआ और फूफा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सात आरोपितों की तलाश कर रही है।

प‍िता की मौत के बाद मां चली गई थी दूसरे के साथ 

थाना प्रभारी दीपक शुक्ला ने बताया कि नटपुरवा के एक व्यक्ति की कुछ वर्ष पूर्व मौत हाे गई थी और उसके एक सप्ताह के बाद व्यक्ति की पत्नी दूसरे के साथ चली गई। व्यक्ति की एक बेटी थी, जो बुआ सोम और फूफा सीटू के साथ रहने लगी थी। बेटी के बड़े होने पर बुआ-फूफा उससे देह व्यापार कराने लगे। उनके साथ सीटू का भाई प्रदीप व गांव के लोहा उर्फ शिवपाल, मिन्टू, ओके, राजन, गब्बू, नीरू और पिंकू भी युवती को देहव्यापार के लिए लेकर जाते थे।

दस आरोपितों पर एफआइआर दर्ज

पुलिस को जानकारी मिली कि एक युवती को बंधक बनाकर देहव्यापार कराया जा रहा है, जिसके बाद सीओ हरियावां शिल्पा कुमारी को सूचना दी गई। सीओ हरियावां के साथ पुलिस टीम ने नटपुरवा में छापा मारा, जहां पर युवती मिल गई। युवती ने सीओ को पूरी जानकारी दी। पुलिस टीम ने मौके से सोम, सीटू और प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया। दस आरोपितों पर विभिन्न धाराओं में एफआइआर दर्ज कर तीन को जेल भेज दिया गया है। फरार चल रहे सात अन्य की पुलिस तलाश कर रही है।

युवती को देते थे दो समय का खाना और कपड़ा

युवती ने बताया कि बुआ-फूफा और उसके साथी देहव्यापार कराने के बाद जो भी रुपये मिलते थे, वह उसे नहीं देते थे। आरोपित दो समय का खाना और कपड़ा देते थे। रुपये मांगने पर जान से मारने की धमकी देते थे।

'