Today Breaking News

Bapu Mahavidyalaya Sadat Ghazipur: बापू महाविद्यालय सादात के 185 छात्र-छात्राओ को मिला स्‍मार्टफोन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बापू महाविद्यालय सादात, गाजीपुर (Bapu Mahavidyalaya Sadat Ghazipur) में शनिवार को आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वरिष्ठ वरिष्ठ भाजपा नेता एवं निकाय चुनाव के जिला संयोजक शिवानन्द सिंह मुन्ना ने 185 छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित किया। 

बापू महाविद्यालय सादात, गाजीपुर (Bapu Mahavidyalaya Sadat Ghazipur)
बापू महाविद्यालय सादात, गाजीपुर (Bapu Mahavidyalaya, Sadat, Ghazipur)

उनके साथ ही विशिष्ट अतिथि एडीओ पंचायत अनुज यादव और बापू महाविद्यालय सादात, गाजीपुर (Bapu Mahavidyalaya Sadat Ghazipur) के प्राचार्य प्रो. त्रिवेणी सिंह ने विद्यार्थियों को स्मार्टफोन वितरित करते हुए बधाई दी। कहा कि यह विद्यार्थियों को तकनीक से जोड़ने की दिशा में बड़ी पहल है। छात्र छात्राओं को साइबर क्राइम से सावधान रहने की हिदायत दी। 

वरिष्ठ भाजपा नेता शिवानन्द सिंह मुन्ना ने युवाओं को तकनीकी तौर से मजबूत करने के लिए सरकार द्वारा स्मार्टफोन वितरित किये जाने की सराहना करते हुए छात्र छात्राओं को कामयाबी के गुर सिखाये। उन्होंने स्मार्टफोन को अपने कैरियर को बनाने में सही इस्तेमाल करने की सलाह दी। कहा की आज के डिजिटल युग में अच्छी शिक्षा हासिल करने के लिए इसकी बहुत अहमियत है। 

इस योजना से डिजिटल क्रांति का आगाज होने के साथ ही छात्र छात्राओं को ऑनलाइन शिक्षा प्राप्त करने में आसानी होगी। बापू महाविद्यालय सादात, गाजीपुर (Bapu Mahavidyalaya Sadat Ghazipur) के प्राचार्य प्रो. त्रिवेणी सिंह ने बताया कि 185 लाभार्थियों के सापेक्ष 166 स्मार्टफोन वितरित किया गया, शेष 19 सोमवार को वितरित होगा। कार्यक्रम में डा. विनोद कुमार सिंह, उमेश सिंह, महेंद्र कुमार, संतोष पाण्डेय, देवेन्द्र प्रसाद, पूनम यादव, छोटेलाल, अरविंद कुमार आदि उपस्थित रहे। संचालन डा. संतोष सिंह एवं आंगतुकों के प्रति आभार महाविद्यालय के प्राचार्य डा. त्रिवेणी सिंह ने जताया। 

'