Today Breaking News

गाजीपुर की सड़कों को 15 नवंबर तक करें गड्‌ढा मुक्त: जिलाधिकारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. प्रदेश सरकार गाजीपुर की सड़कों के लिए बेहद गम्भीर है। लेकिन कार्यदायी संस्थाओं के कान पर जूं तक नही रेंग रही। आये दिन जनपद के लोग सड़कों की हालत को लेकर शिकायत करते हैं। जर्जर और गड्ढायुक्त सड़कों के कारण, जहां आवागन बाधित हो रहा है, वहीं दुर्घटनायें बढ़ रही हैं।

जिलाधिकारी ने नगर के विभिन्न सड़कों का स्थलीय निरीक्षण कर कार्यदायी संस्था के अधिकारियों को फटकार लगाते हुए 15 नवम्बर तक जर्जर और गड्ढायुक्त सड़कों को सही कराते हुए चलने योग्य बनाने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी आर्यका अखौरी ने नगर क्षेत्र की विभिन्न सड़कों का स्थलीय निरीक्षण किया। सड़कों की दयनीय स्थिति और पाइप लाइन डालने के लिए सडकों में अनियमितता देखकर नाराज हुईं। जिलाधिकारी ने कार्यदायी संस्था जल निगम के अधिकारियों को फटकार लगाई।

डीएम ने चोचकपुर मार्ग 2 किमी तक, महादेवा मन्दिर से एसपी बगला मार्ग, एनएच-29 से एसपी कार्यालय मार्ग, सिचाई विभाग चौराहा से शिव मन्दिर तक सम्पर्क मार्ग, सिंचाई विभाग चौराहा से बड़ी बाग चुंगी मार्ग एवं लंका अंधऊ बाईपास मार्ग से बिन्दु होटल होते हुए मिरनापुर तक मानक के अनरूप रोड का निर्माण करने का निर्देश दिया। लापरवाही पर कार्रवाई की चेतावनी दी।

'