Today Breaking News

Best CEAT Tyres: हर मौसम के लिए उपयुक्त हैं ये टायर, मिलता है बेहतर ग्रिप और सुपर स्मूद संचालन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. सिएट (CEAT) दुनिया की सबसे मशहूर टायर निर्माता कंपनियों में से एक है और इसका पूरा नाम कैवि इलेट्रिकी ई एफिनी टोरिनो है। यह कंपनी मूलरूप से आरपीजी समूह की प्रमुख कंपनी है और इसकी स्थापना 1924 में इटली के ट्यूरिन में की गई थी। वर्तमान मे सीएट भारत के प्रमुख टायर निर्माताओं में से एक है और वैश्विक बाजारों में भी अपनी उपस्थिति रखती है।

CEAT कंपनी के टायर काफी विश्वसनीय माने जाते हैं और इनका इस्तेमाल बाइक, कार व ट्रक निर्माता कंपनियों द्वारा किया जाता है। हालाँकि यहां हम आपको केवल उन Best CEAT Tyres For Cars के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका इस्तेमाल आप अपनी कार में कर सकते हैं। आपको खरीददारी करने में किसी भी तरह की परेशानी ना हो, इसलिए CEAT Tyre Price की सूची भी दे रहे हैं।

Best Car Tyres In India के लिए यहां क्लिक करें.

Best CEAT Tyres For Cars: Price and Details

अलग-अलग कार में अलग-अलग साइज के टायर का इस्तेमाल किया जाता है, लिहाजा दिए विकल्पों में से आप अपनी जरूरत वाले टायर का चयन कीजिए, आपके लिए काफी कम कीमत पर उपलब्ध है।

Ceat SecuraDrive 215/60 R16 95H Tubeless Car Tyre - 11% Off

यह Ceat Car Tyre हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस, टाटा नेक्सन और हुंडई आई20 जैसी कारों की एक बड़ी रेंज के लिए उपयुक्त है और ये शोर भी बहुत कम करते हैं। इन्हें बेहतर पकड़ के लिए प्रभावी एक्वा प्लानिंग रेसिस्टेंस मिलता है, जो आपकी ड्राइविंग को आसान बनाते हैं। Ceat Car Tyre Price: Rs 6,488.

क्यों खरीदें?

मल्टीपल कारों के लिए उपयुक्त

वेट सरफेस के साथ सुपीरियर ग्रिप

आरामदायक ड्राइव अनुभव

Ceat Secura Drive 185/65 R15 88H Tubeless Car Tyre - 22% Off

15 इंच की साइज वाले इस Ceat Tyre को यूजर्स ने 5 में से 4.3 स्टार की दमदार रेटिंग दी है और यह मारुति स्विफ्ट, मारुति स्विफ्ट डिजायर, मारुति एर्टिगा, मारुति सियाज, हुंडई आई20, हुंडई वेर्ना और निसान सनी जैसी कारों के लिए उपयुक्त है। Ceat Secura Tyre Price: Rs 4,850.

क्यों खरीदें?

वाइड लॉन्गिट्यूडनल ग्रूव्स

कम्प्यूटरीकृत ऑप्टिमम पिच नॉइज

वेट सरफेस के साथ सुपीरियर ग्रिप

Ceat Milaze X3 145/80 R12 74T Tubeless Car Tyre - 17% Off

यह Ceat Tubeless Car Tyre ऑल्टो और हुंडई EON जैसी छोटी हैचबैक कारों के लिए उपयुक्त है और यूजर्स ने इसे 5 में से 4.3 स्टार की रेटिंग दी है। यह कार को बहुत ही क्वीकर ड्राइव एक्सपीरिएंस देती है और  स्टेबिलिटी और कॉर्नरिंग पर बेहतर पकड़ देने में मदद करती है। Ceat Tubeless Tyre Price: Rs 2,960.

क्यों खरीदें?

मजबूत और टिकाऊ टायर

छोटी हैचबैक कारों के लिए उपयुक्त

वेट सरफेस के साथ सुपीरियर ग्रिप

Ceat Milaze X3 165/80 R14 85S Tubeless Car Tyre - 6% Off

यह Ceat Milaze X3 Tyre फिएट पुंटो, जीएम ओपल एस्ट्रा, मारूति सुजुकी डिजायर और मारूति सुजुकी स्विफ्ट जैसी कॉम्पैक्ट व सेडान हैचबैक के लिए उपयुक्त है। इसका नए जेनरेशन वाला ट्रीड कम्पाउंड और डिजाइन कार को बेहतर संतुलन देने में मदद करती है। Ceat Milaze X3 Tyre Price: Rs 3,721.

क्यों खरीदें?

लंबे जीवन वाला टायर

कम शोर वाली यात्रा का अनुभव

स्टेबल और बेहतर ग्रिप देता है

Ceat Fuelsmarrt 165/70 R14 81T Tubeless Car Tyre - 25% Off

इस ट्यूबलेस Ceat Tyre का इस्तेमाल निसान गो प्लस, निसान डैटसन गो, जीएम स्पार्क और हुंडई सैंट्रो जैसी छोटी कारों के लिए किया जा सकता है। यह टायर सड़क पर कार को बेहतर ग्रिप के साथ ज्यादा स्टेबिलिटी देता है, जिसके कारण यात्रा काफी सुविधा जनक बन जाती है। Ceat Tyre Price: Rs 3,396.

क्यों खरीदें?

बेहतर ग्रिप के साथ ज्यादा स्टेबिलिटी

शांत और शानदार राइडिंग अनुभव देता है

हुंडई सैंट्रो जैसी छोटी कारों के लिए उपयुक्त

अमेजन पर सिएट के और भी टायर खरीदने के लिए यहां क्लिक करें. 

'