Today Breaking News

मौत को गले लगाने को तैयार अक्षरा, कहा- बच्चे के लिए जान भी दे दूंगी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अक्षरा का हाल ही में एक्सीडेंट हो जाता है। एक्सीडेंट की वजह से अक्षरा को अंदर ऐसी चोट लगती है कि डॉक्टर बताएगा कि वह अब कभी मां नहीं बन पाएगी और कभी ऐसा हुआ तो इससे उसकी जान खतरे में आ जाएगी। अभिमन्यु टूट जाएगा यह सुनकर लेकिन वह अक्षरा को यह नहीं बताएगा। 

वह नहीं जानता कि लेकिन तभी अक्षरा उसे बताएगी कि वह प्रेग्नेंट हैं और मां बनने को लेकर एक्साइटेड है। अब अभिमन्यु , अक्षरा को अबॉर्शन के लिए बोलेगा, लेकिन अक्षरा मना कर देगी। इतना ही नहीं वह अभिमन्यु से गुस्सा भी हो जाएगी। वह कन्फ्यूज हो जाएगी कि आखिर अभिमन्यु ऐसा क्यों कर रहा है। इस बीच दोनों के बीच दिक्कत आने लगेगी और रिपोर्ट्स की मानें तो इसी वजह से दोनों का रिश्ता टूट जाएगा।

वहीं अभिमन्यु, अक्षरा को समझाने के लिए झूठ कहता है कि उसका एक दोस्त है उसकी पत्नी कभी मां नहीं बन पाएगी क्योंकि उसे दिक्कत है। अक्षरा यह बात सुनकर दुखी होती है, लेकिन वह कहती है कि अगर वह इस सिचुएशन में होती तो फिर भी मां बनती। उसके लिए मां बनने से ज्यादा कुछ जरूरी नहीं है। वह कहेगी कि वह मरना पसंद करेगी, लेकिन बिना बच्चे के नहीं। इतना ही नहीं अक्षरा बच्चे के सपने भी देखना शुरू कर देगी।

अभिमन्यु यह बात सुनकर दुखी होता है कि कैसे वह अक्षरा को संभालेगा और कैसे वह उसे यह सच बताएगा कि उसके लिए मां बनना पॉसिबल नहीं है।

आरोही की चाल

आरोही वहीं अब इस सच का पता चलते ही सभी घरवालों को बताएगी। इतना ही नहीं वह अब ऐसी चाल चलेगी कि महिमा को भी पीछे छोड़ देगी। महिमा जहां यह सोच रही है कि आरोही को सपोर्ट करके वह बिरला अस्पताल की नई बॉस बनेगी, लेकिन आरोही खुद इस गद्दी को अपने नाम करना चाहती है। अब वह घर में पहले नाटक करेगी कि उसे काम पर ध्यान नहीं देना। वह बस परिवार के बारे में सोचना चाहती है। लेकिन फिर नील के सामने वह ऐसा नाटक करेगी कि उसे दोबारा बिरला अस्प्ताल भेजा जाएगा और एक बार वह वहां पहुंच जाएगी फिर उसका प्लान होगा वहां का बॉस बनना।

अपनी इस चाल को पूरी करने के लिए वह नील और मंजिरी को अपने इमोशनल ड्रामा में फंसाएगी। दोनों उसके नाटक में कुछ ऐसे फंस जाएंगे कि अक्षरा जब उन्हें उसकी सच्चाई बताने की कोशिश करेगी तो वो दोनों भी अक्षरा के खिलाफ हो जाएंगे।

'