Today Breaking News

खाई में गिरी बाइक, पति की मौत, पत्नी और बच्चा घायल - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर बृहस्पतिवार की शाम छह बजे बरेसर थाना क्षेत्र के छुतिसार गांव के पास एक चार पहिया वाहन सामने से आ रहे बाइक सवार को टक्कर मारकर भाग निकला। हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई जबकि पत्नी और तीन वर्षीय बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए। चिकित्सकों ने उन्हें मऊ जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

महुआरी गांव निवासी शिवमुनी राम (55) अपनी पत्नी सरिता देवी (50) तीन वर्षीय बालक के साथ बाइक से अपनी ससुराल बरेसर थाना क्षेत्र के बठना गांव जा रहे थे। शिवमुनी राम पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के सर्विस लेन पकड़कर छूतिहार गांव के पास पहुंचे थे कि बरेसर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार चार पहिया वाहन धक्का मारते हुए भाग निकला। 

टक्कर से बाइक सहित शिवमुनि राम पत्नी और बच्चों को लेकर खाई में गिर गए, जिससे गंभीर चोटें आई हैं। खेत में काम कर रहे ग्रामीणों ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कासिमाबाद पहुंचाया। चिकित्सकों ने सभी की स्थिति गंभीर देख मऊ जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां शिवमुनी राम की मौत हो गई। इस संबंध में बरेसर थानाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी के संबंध में तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

'