Today Breaking News

गाजीपुर में चाकू से हमले के मामले में कार्रवाई, 3 बदमाशों पर FIR, तलाश में जुटी पुलिस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद के बरेसर थाना क्षेत्र के सिपाह गांव में 2 दिन पूर्व बदमाशों के द्वारा एक युवक को चाकू से मारकर बुरी तरह घायल करने के मामले में पुलिस ने एक नामजद और 2 अज्ञात बदमाशों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दो दिन पूर्व सिपाह गांव के नंदलाल राजभर का पुत्र बृजेश राजभर(19) वर्ष अपने दरवाजे पर खड़ा था। उसी समय तीन बदमाश आए और चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बृजेश बुरी तरह घायल हो गया।

ग्रामीण दौड़ पड़े और भाग रहे बदमाशों को दौड़ा कर पीछा किया। इस दौरान एक बदमाश को ग्रामीणों ने पकड़ लिया जमकर पीट दिया। वहीं दो बदमाश भागने में सफल रहे। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस को पकड़े गए बदमाश को सौंप दिया गया।

ग्रामीणों ने लगाया जाम

चाकू से मारकर घायल करने की सूचना पर ग्रामीणों ने बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बरेसर-अलावलपुर मार्ग को जाम कर दिया था। सड़क जाम को खुलवाने में ग्रामीण एसपी अभिषेक भारती सहित एसडीएम वीर बहादुर यादव सहित आधा दर्जन थाने की पुलिस बल को तीन घंटे कड़ी मशक्कत करना पड़ा था।

बृजेश राजभर की मां भगवती देवी के तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक हमलावर सिपाह गांव निवासी तेज प्रताप सिंह उर्फ टाइगर के खिलाफ नामजद और दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुट गई है। बताया जा रहा है कि घायल युवक और पकड़े गए बदमाश की हालत नाजुक है । इस सम्बन्ध में बरेसर थानाध्यक्ष धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

'