Today Breaking News

गाजीपुर में बच्चे का शव मिलने से सनसनी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात खुदाबक्सशपुर गांव के ताल मे बच्चे का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुल्लाहपुर क्षेत्र के खुदाबख्श पुर गांव में शुक्रवार की देर रात बच्चे का शव मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। शव मिलने की सूचना मिलते ही गांव में आग की तरह बात फैल गई और सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गए।

परिजनों की सहमति से फिर दफनाया गया

तभी ग्रामीणों के बीच पता चला कि खुदाबख्श पुर गांव निवासी शिव कुमार चौहान का 4 वर्षीय पुत्र गोलू बीमारी के चलते छठ पर्व के दिन उसकी मौत हो गई थी। जिसे गांव की परंपरा के अनुसार गांव के बाहर ताल में दफना दिया गया था। ग्रामीणों द्वारा बताया जा रहा है कि किसी जानवर ने मिट्टी से शव को बाहर निकाल दिया था। शव बाहर आने से बदबू दे रहा था। पुलिस ने परिजनों को बुलाकर शव की पहचान की और सही जगह परिजनों की सहमति से गांव के ताल में दफना दिया गया।

थानाध्यक्ष ने दी जानकारी

तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली । इस संदर्भ में दुल्लाहपुर थानाध्यक्ष प्रवीण यादव ने बताया कि बीमारी से मरे हुए चार वर्ष के बच्चे को ताल में दफनाया गया था। जिसे जानवरों ने बाहर निकाल दिया था। शव की पहचान कर लl परिजनों के द्वारा गांव के बाहर ताल में दफना दिया गया है।

'