Today Breaking News

उसरी चट्टी कांड में मुख्तार के गवाह रमेश से जिरह अधूरी, 22 नवंबर को तलब

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी पर उसरी चट्टी में जानलेवा हमले के मामले में आरोपी पूर्व एमएलसी बृजेश सिंह बुधवार को एमपी/एमएलए कोर्ट में पेश नहीं हुए। सुनवाई में मुख्तार की ओर से गवाह रमेश राम को गवाही के बाद जिरह की कार्रवाई के लिए पुकार हुई तो कटघरे में पेश हुए। 

गवाह रमेश राम से अधूरी जिरह को पूरा करने के लिए अभियोजन और बचाव पक्ष के अधिवक्ता कोर्ट में नहीं पहुंचे, जानकारी पर पता चला कि संघ की ओर से आहुत हड़ताल पर हैं। हड़ताल के चलते रमेश राम की जिरह अधूरी रह गई। कोर्ट ने जिरह के लिए 22 नवंबर की तारीख नियत कर गवाह और वादी समेत आरोपियों को पेश करने का आदेश दिया।

बुधवार को 21 साल पुराने उसरीचट्टी कांड की सुनवाई में मुख्य आरोपी बृजेश सिंह और त्रिभुवन सिंह पेशी पर गाजीपुर नहीं आए, हालांकि कोर्ट में मामले की सुनवाई भी नहीं हुई। उनके वकीलों की गैरमौजूदगी में जज रामसुध सिंह ने गवाह को देखकर अगली तारीख पर आने का हुक्म सुनाया। कोर्ट में बताया गया कि अधिवक्तागण अपनी मांगों को लेकर न्याय कार्य से विरत हैं और अगले दिन धरना देकर अपनी मांग बुलंद करेंगे। सिविल बार एसोसिएशन के आह्वान पर अधिवक्ताओं ने कोर्ट में कार्यबहिष्कार करते हुए कलम बंद कर रखी है। इससे पहले गवाह रमेशराम ने हत्याकांड का घटनाक्रम था, इसके बाद कोर्ट ने मामले में तारीख देकर 22 नवंबर को तलब किया है।

'