Today Breaking News

यूट्यूब सिंगर फरमानी नाज का परिवार निकला लुटेरा, भाई गिरफ्तार, पिता-जीजा समेत 7 फरार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मेरठ. इंडियन आइडल और हर-हर शंभू भजन गाने से सुर्खियों में आई गायिका फरमानी नाज का पिता आरिफ गैंग बनाकर सरिया लूटता था। इसका राजफाश पुलिस ने सोमवार को किया। इस गैंग ने टेहरकी के जंगल से गार्डों को बंधक बनाकर 25 कुंतल सरिया लूटा था। फरमानी के भाई अरमान समेत आठ बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया। उसका पिता और जीजा समेत सात आरोपित फरार हैं। आरोपितों के कब्जे से दो सौ कुंतल सरिया और पिकअप बरामद किया गया है। 

10 अक्टूबर की रात लूटा था सरिया

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि टेहरकी गांव में पानी के लिए टंकी का निर्माण चल रहा है। इसके लिए गांव के बाहरी छोर पर 25 कुंतल सरिया डाला गया था। 10 अक्टूबर की रात बदमाशों ने दो गार्डों को बंधक बनाकर सरिया लूट लिया और पिकअप में भरकर ले गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। मोबाइल टावर के बीटीएस से पुलिस बदमाशों तक पहुंच गई। 

इनकी हुई गिरफ्तारी

इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि सोमवार को खिर्वा चौराहे से कंकरखेड़ा के पावली खास निवासी अनुज पुत्र बालेश्वर, शाकिब पुत्र इरशाद, मोनू पुत्र किशनपाल एवं द्वारिकापुरी निवासी मोनू पुत्र रहीश, इरशाद पुत्र महबूब, टेहरकी निवासी फिरोज पुत्र सादिक खान, जटौली निवासी शाहरूख पुत्र लियाकत, मुजफ्फरनगर के रतनपुरी स्थित मोहम्मदपुर लोढ्ढा निवासी अरमान पुत्र आरिफ को पकड़ लिया है। 

पिकअप में सवार होकर निकले थे

सभी बदमाश पिकअप में सवार होकर लूट की वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। पूछताछ में आरोपितों ने टेहरकी की लूट का इकबाल किया। पुलिस ने दो सौ किलो सरिया बरामद किया है। आरोपित अरमान गायिका फरमानी का भाई है।

'