Today Breaking News

कलयुगी पिता ने अपनी ही बेटी की लूटी अस्मत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के रौनापार थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है, जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी की अस्मत को लूट लिया और फिर मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कलयुगी पिता को 24 घंटे के अंदर छानबीन के बाद गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी आरोपी के खिलाफ उसकी पत्नी ने बेटी के साथ पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया था.

आजमगढ़ जिले के रौनापार थाने में 11 अक्टूबर को बच्ची की मां ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि बीते 10 नवंबर की रात बच्ची अपने कमरे में सोई थी. वहीं उसकी मां भी सो रही थी. रात लगभग 11 बजे पिता पहुंचे और अपनी 11 वर्षीय बच्ची के साथ ही जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और इसके बाद बच्ची व उसकी मां को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. पुलिस ने जैसे ही तहरीर ली उसके पैरो तलो ज़मीन खिसक गई.

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज मामले की विेवेचना के साथ वहशी पिता की तलाश में जुट गई. छानबीन में प्रथम दृष्टया मामला सही पाए जाने पर पुलिस ने शनिवार को वहशी पिता को क्षेत्र के बैदोली तिराहे से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राहुल रूसिया ने बताया कि जानकारी के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. सभी के बयान दर्ज करने के बाद आरोपी पिता को गिरफ्तार किया गया और उसे विधिक कार्यवाई के बाद जेल भेजा जा रहा है. फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था कायम है.

'