Today Breaking News

प्यार में एक युवक ने मोबाइल रिकार्डिंग पर रख कूद गया नदी में - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में प्यार में एक युवक ने नदी में कूदकर जान दे दी। उसने पुल से कूदने से पहले अपने परिजनों और दोस्तों से बात की। इसके बाद वीडियो बनाई, जिसमें एक युवती पर प्यार में धोखा देना का आरोप लगाया। कहा कि अगर जिंदा रहे तो फिर साथ रहेंगे। इसके बाद मोबाइल की रिकॉर्डिंग ऑन कर नदी में कूद गया। कूदते देख राहगीर मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी।

पुलिस ने नाविकों की मदद से नदी में काफी देर तक युवक की तलाश कराई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। इसके बाद तलाशी अभियान रोक दिया गया। रविवार सुबह वाराणसी से पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने एक बार फिर गंगा नदी में युवक की तलाश शुरू कर दी है। घटना शनिवार शाम की है।

प्रेमिका के भाई को आखिरी बार की कॉल

चंदौली के सकलडीहा का दीपक सोनकर (18) पुत्र सुरेश नशे की हालत में बाइक से सैदपुर के गंगा पुल पर पहुंचा। यहां दीपक लाइव रिकॉर्डिंग करते हुए अपने फूफा, भाई और दोस्त के नाम संदेश रिकॉर्ड किया।

10 मिनट की वीडियो में दीपक रोते हुए कह रहा है," फूफा, बुआ से कभी झगड़ा मत करना। मरने से पहले आपका भतीजा आपसे कुछ मांग रहा है। शराब को कभी हाथ मत लगाना। दुनिया में कोई किसी का नहीं है। सब मतलबी हैं। मैं बहुत परेशान हूं। मेरे पास मरने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है। इसके बाद रोहित ने अपनी प्रेमिका का जिक्र किया। उस पर प्यार में धोखा देने का आरोप लगाया और उसे मतलबी बताया। फिर लड़की के भाई को फोन कर अपनी मौत का जिम्मेदार उसकी बहन को ठहराया।

रिकॉर्डिंग मोड में मोबाइल रखकर बनाया मौत का लाइव वीडियो

वीडियो रिकॉर्डिंग मोड में रखकर पुल पर चढ़ गया और छलांग लगा दी। दीपक को नदी में कूदते हुए देख राहगीर दौड़ते हुए उसकी बाइक के पास पहुंचे। देखा कि पुल पर उसकी मोबाइल रिकॉर्डिंग मोड में ऑन थी, जिसमें नदी में कूदने की घटना रिकॉर्ड थी। पुल से राहगीरों ने नदी किनारे खड़े कई नाविकों को आवाज लगाई।

वाराणसी से सैदपुर पहुंची एसडीआरएफ की टीम

लोगों ने फोन कर तत्काल घटना की सूचना सैदपुर पुलिस को दिया। सैदपुर पुलिस ने नाविकों की मदद से युवक की तलाश शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। अंधेरा ज्यादा होने के कारण रात में युवक की तलाश का काम रोक दिया गया।

रो-रोकर हुआ परिजनों का बुरा हाल

रविवार सुबह वाराणसी से सैदपुर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने एक बार फिर गंगा नदी में युवक की तलाश शुरू कर दी है। नदी में आत्महत्या के लिए छलांग लगाने वाला युवक दीपक अपने दो भाइयों में सबसे बड़ा था। इंटरमीडिएट की पढ़ाई कर रहा था। उससे छोटा उसका भाई सूरज था। घटना के बाद से ही युवक की मां मंजू देवी सहित अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। कस्बा पुलिस चौकी इंचार्ज पवन कुमार ने बताया कि गंगा नदी में युवक की तलाश कराई जा रही है।

'