Today Breaking News

BHU में मरीज को दिखाने को लेकर आधी रात को विवाद, छात्र ने डॉक्टर को जड़ा थप्पड़

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. सर सुंदरलाल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में शनिवार की रात उस समय हंगामा होने लगा जब छात्र और डाक्‍टर के बीच विवाद हो गया। मौके पर आपसी झड़प की जानकारी होने के बीच जब तक अन्‍य स्‍टाफ के लोग पहुंचते तब तक आरोप है कि छात्र ने डाक्‍टर को थप्‍पड़ तक जड़ दिया। मरीज को इमरजेंसी में दिखाने आए छात्र और परिजन उस समय हंगामा करने लगे जब अस्‍पताल के डाक्‍टरों पर लापरवाही से इलाज करने के साथ ही दुर्व्‍यवहार करने का आरोप लगा। विवाद उस समय और भड़क गया जब स्‍टाफ की ओर से भी इसका विरोध किया गया। 

छात्र और परिजनों के साथ ही अस्‍पताल स्‍टाफ संग डाक्‍टर के बीच विवाद के बीच वहां आधी रात को अफरा तफरी का माहौल हो गया। मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर लंका पुलिस ने पहुंचकर विवाद को शांत करने की कोशिश की और दोनों पक्षों को समझाबुझा कर सुलह कराई गई। वहीं अस्‍पताल के कर्मचारियों का आरोप है कि हंगामे की सूचना देने के बाद भी देर से पुलिस पहुंची।

यह था पूरा विवाद

वाराणसी में चिकित्सा विज्ञान संस्थान के बीएचयू स्थित सर सुंदरलाल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में शनिवार रात करीब 11 बजे इमरजेंसी वार्ड में मरीज दिखाने को लेकर परिजनों ने जमकर हंगामा किया।इस दौरान मारपीट की। अरोप है कि एक छात्र ने किसी डॉक्टर को थप्पड़ मार दिया। वही परिजनों ने डॉक्टरों पर इलाज में लापरवाही और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया। हंगामे की सूचना देने के काफी देर बाद लंका पुलिस पहुंची। अस्पताल के कर्मचारियों का अरोप था पुलिस विवाद को और बढ़ाने का काम किया। प्रभारी एमएस डॉ. अंकुर सिंह ने बताया कि परिजनों से विवाद हुआ था। मामला शांत हो गया। मरीजों का इलाज सुचारू रूप से चल रहा है।

'