Today Breaking News

सई के लिए पिघला अश्विनी का दिल, अब 2 बीवियों के साथ रहेगा विराट, सवि के लिए कपड़े सिलेगी सई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार है सीरियल में अश्विनी का दिल सवि ही नहीं बल्कि सई के लिए भी पिघल गया है। सवि के स्वागत की तैयारी में लगी अश्विनी को अचानक अहसास होगा कि कहीं उसने सई के साथ गलत तो नहीं कर दिया। वह सवि के साथ सई को भी चेन देने का प्लान बनाती है। भवानी पहले भड़कती है कि बड़ों में तमीज नहीं है कि पूजा करने से पहले सलाह भी ले ली जाती। इसके बाद वह कार्यक्रम के लिए राजी हो जाती है। भवानी बोलती है कि स्वागत मेरे तरह से होगा।

सवि के लिए कपड़े सिलेगी सई

विराट भवानी से माफी मांगता है। इस पर वह बोलती है कि ऐसा पहले नहीं हुआ है और मुझे इन सबकी आदत पड़ गई है। दूसरी ओर सई नागपुर में ही रुकने का फैसला लेती है। गुजारा करने के लिए वह नौकरी खोजती है। इस बीच सई सिलाई मशीन मंगवाएगी। सई के पास नए कपड़ों के पैसे नहीं हैं। वह उसके लिए पुरानी साड़ी से कपड़े बनाएगी ताकि वह चव्हाण निवास में पूजा के लिए पहनकर जा सके।

अश्विनी देगी सवि को गहना

चव्हाण परिवार सवि के आने की रस्में निभाने की तैयारी करेगा। इस बीच विराट सई के पास नए कपड़े, जूते और जूलरी लेकर पहुंचेगा। सई इस बात पर गुस्सा करेगी तो विराट कहेगा कि सवि की जिंदगी के फैसले वह अकेले नहीं लेगी। विराट सवि को ड्रेस दिखाता है। सवि विराट और सई के कपड़ों में से विराट वाले कपड़े चुन लेती है। सई गुस्सा करती है कि सवि को अमीरों वाली लाइफस्टाइल की आदत न डालें। अश्विनी मन में पछताती है कि उसने सई के साथ अस्पताल में गलत व्यवहार किया। वह सवि के साथ उसको भी जूलरी देने का फैसला लेती है.

'