Today Breaking News

अनुपमा मेकर्स की दूसरी बड़ी गलती, 4 लाख रुपये का हुआ घोटाला, अनुपमा ने भी नहीं दिया ध्यान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर टीवी शो अनुपमा, टीआरपी रेटिंग्स में पहले नंबर पर बना हुआ है। शो में हर बार कुछ न कुछ ऐसा हो रहा है, जिससे दर्शक इसकी ओर खींचे जा रहे हैं। एक ओर जहां शो के ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं तो दूसरी ओर मेकर्स ने शो में कुछ ऐसी गड़बड़ कर दी है, जिससे शो को ट्रोल किया जा रहा है। वहीं फैन्स इस बात से भी निराश हैं कि रूपाली गांगुली की भी नजरों में ये गलती नहीं आई।

बरखा देगी पाखी को गहने

अनुपमा में इन दिनों पाखी की शादी वाला ड्रामा देखने को मिल रहा है। आगे शो में दिखाया जाएगा कि बरखा, पाखी को लाखों के गहने का लालच देगी। पाखी को बरखा करीब 64 लाख के गहने देगी और बिल पर भी साइन करवाएगी। हालांकि ये सब कुछ अधिक देख लेगा और वो पाखी को जमकर लताड़ेगा। अधिक ये काम बरखा के सामने ही करेगा। वहीं अधिक, पाखी से बिल लेगा और गुस्से में फेंक देगा। शो में ट्विस्ट तब आएगा,जब वहां अनुपमा पहुंच जाएगी और बिल उसके हाथ लग जाएगा।

क्या हुई मेकर्स से गलती

64 लाख रुपये का बिल देखकर अनुपमा हैरान रह जाएगी और इस ही दौरान मेकर्स ने कर दी है बड़ी गलती। दरअसल सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि जब अधिक, पाखी की क्लास लगा रहा होगा तो बिल में 64 लाख रुपये दिख रहे थे, जबकि जब यही बिल अनुपमा के हाथ आता है तो इस बिल में 4 लाख का हेर फेर दिखता है और ये अपने आप ही सिर्फ 60 लाख रुपये का रह जाता है। इस ही वजह से मेकर्स को ट्रोल किया जा रहा है।

पहले भी गलती कर चुके हैं मेकर्स

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब मेकर्स की गलती की वजह से शो को ट्रोल किया जा रहा है। याद दिला दें कि इससे पहले किंजल की प्रेग्नेंसी के दौरान शो में सात महीने का लीप दिखाया गया था। दरअसल उस वक्त पहले ही किंजल कुछ महीनों की प्रेग्नेंट थी और 7 महीने बाद भी वो प्रेग्नेंट ही दिखाई गई थी। जिसके चलते सोशल मीडिया यूजर्स ने मेकर्स के खूब मजे लिए थे और ट्रोल किया था।

'