Today Breaking News

अक्षरा को मनाने के लिए अभिमन्यु आएगा उसके करीब, होगा खूब रोमांस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब तक आपने देखा कि अभिमन्यु अपने भाई नील को वापस लाने के लिए घर जाता है। अब दोनों वापस बिरला हाउस जाएंगे। आरोही जानती है कि नील ही वही सीढ़ी है जिसके जरिए वह बिरला हाउस और बिरला अस्पताल में अपना कब्जा कर पाएगी। अब आरोही, नील को भड़काने में लगी है और वह उसे यह तक कह देती है कि वह इस परिवार का रियल बेटा नहीं है बल्कि वह नाजायज है। 

अक्षरा हालांकि जानती है कि आरोही कोई न कोई नई चाल तो चलेगी इसके लिए वह आरोही पर पूरी नजर रख रही है। आरोही काफी खुश होती है कि वह आखिरकार बिरला हाउस आ गई है, लेकिन अक्षरा उसे यह महसूस करवाती है कि वह यहां उसकी बहन नहीं बल्कि जेठानी है। वह कहती है कि अब तक गोएंका परिवार में उसकी हरकतों को वह बर्दाश्त करती थी, लेकिन यहां बिरला हाउस में वह उसकी मनमानी नहीं करने देगी। 

आरोही देगी चैलेंग

वहीं आरोही भी अक्षरा की सुनने के बाद उसे चैलेंज करती है। वह कहती है कि मैं भी यही हूं और तुम भी यही। तो देखते हैं कि कौन किस पर भारी पड़ेगा। हालांकि अक्षरा ये नहीं जानती कि आरोही की नजर तो अब अभिमन्यु और अक्षरा के रिश्ते पर ही है और वह दोनों को अलग करने वाली है।

मनीष ने बताई अपनी इच्छा

तबीयत बिगड़ने के बाद मनीष जानता है कि अब वह काम नहीं कर पाएगा। मनीष कहेगा कि उसकी इच्छा है कि कायरव अब उसका फैमिली बिजनेस ज्वाइन करे। मिमि भी कायरव को कहेगी कि वह अपना पास्ट भूलकर अब अपनी लाइफ में मूव ऑन करे और फ्यूचर के बारे में सोचे। मनीष की बातों को सुनकर वंष के मन में कुछ सवाल खड़े होते हैं।

वह सोचता है कि क्योंकि वह मनीष का पोता नहीं है तो इसलिए उन्होंने उसे फैमिली बिजनेस में काम करने के लिए नहीं बोला। वंष को अब लगेगा कि वह इस परिवार का हिस्सा ही नहीं है और उसके मन में भी अब इनको लेकर खट्टास आ जाएगी।

अभिमन्यु-अक्षरा के बीच रोमांस

नील और आरोही को घर लाने से अक्षरा, अभिमन्यु से नाराज हो जाती है क्योंकि वह आरोही की चाल को समझती है। इसके अलावा वह गुस्सा है कि अभिमन्यु ने यह सब करने से पहले उससे बात भी नहीं की। अक्षरा फिर अपने कमरे में बैठी होती है और अभिमन्यु उसे मनाने आता है। वह अक्षरा के साथ रोमांस शुरू करता है और फिर दोनों का रोमांस चालू होता है जो दर्शकों को पसंद आने वाला है।

'