Today Breaking News

सवि की वजह से विराट और सई में बढ़ेगी नजदीकियां, पाखी चलेगी बड़ी चाल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्टार प्लस के शो में 'गुम है किसी के प्यार में' में धमाकेदार ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलने वाला है। इन दिनों पाखी, विराट और सई के बीच दिलचस्प ट्रैक चल रहा है। टीआरपी की लिस्ट में ये शो सबसे टॉप पर है। छवन निवास में सवि की वजह से विराट और सई रहेंगे एक साथ। सई और विराट के साथ आने से च्वहाण परिवार में कोई भी खुश नहीं है। वहीं, विराट को इस बात से दिक्कत होती है कि हर कोई उसे अपनी बेटी सवि से दूर करना चाहता है।

शो में जहां पाखी विराट को समझाने की कोशिश करती हैं कि सवि की वजह से तुम दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ेंगे। लेकिन वो पूरी बात बिना सुने ही पाखी पर चिल्लाने लगता है। पाखी का ये डर देखकर सई कहती हैं कि मैं कभी भी तुम्हारें और विराट के बीच में नहीं आऊंगी। जबकि विराट इस समय सिर्फ अपनी बेटी के बारे में सोच रहा है।

विराट कराएगा सई का स्कूल में एडमिशन

इस दौरान विराट सवि को एडमिशन लेटर देता हैं, जिसके देखने के बाद सई हैरान हो जाती हैं। उसे लगता है कि वो विराट से बेहतर सवि की परवरिश कर सकती हैं।अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंग विराट सवि को एडमिशन के लिए स्कूल लेकर जाएंगा। एडमिशन के दौरान सवि सभी सवालों का सही जवाब देती हैं, ये देखकर विराट काफी हैरान रह जाता है और बहुत खुश भी होगा। उसे लगता है कि सई ने सवि को अच्छी शिक्षा दी है। विराट के इस कदम से पाखी बिल्कुल भी खुश नहीं है। पाखी विराट और सई की बढ़ती नजदीकियां देखकर परेशान हो जाती हैं। वो हर किमत पर चाहती हैं सई और विराट में दूरी आ जाए। ऐसे में दोनों को अलग करने के लिए पाखी क्या कदम उठाएगी।

'