Today Breaking News

अनुपमा-अनुज के बेटे की हुई एंट्री, अब नई कहानी की होगी शुरुआत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा के मौजूदा एपिसोड में कहानी काफी दिलचस्प चल रही है। जैसा कि हम जानते हैं पाखी को कपाड़िया हाउस से बाहर निकाल दिया जाता है। इधर अनुपमा के व्यवहार से पाखी चिढ़ चुकी है और उसे कोसती है। पाखी ने अब अपनी ही मां अनुपमा से उसकी खुशी छीनने के लिए बदला लेने की योजना बनाई है। अब कहानी में कुछ ऐसा होगा जिससे अनुपमा फिर से बड़ी मुसीबत में फंस जाएगी। क्योंकि अब अनुपमा पर एक बड़ा और जानलेवा हमला होने वाला है।

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में हम अनुज और अनुपमा को अपनी बेटी छोटी अनु के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का फैसला करते हुए देखेंगे। क्योंकि अनुपना सभी बहस और झगड़ों से दूर रहना चाहती है। अनुज, छोटी अनु को कैंप में छोड़ने का फैसला करता है। अब यहां जैसे ही अनुज, ड्राइव करता है, उसके सामने एक जीप आ जाती है। अनुज और अनुपमा डर जाते हैं। अनु को पहले से ही यात्रा न करने के कई संकेत मिल रहे थे। अनुज और अनुपमा एक खतरनाक एक्सीडेंट का शिकार हो जाएंगे।

अनु बुरी तरह से घायल होकर बेहोश हो जाएगी। अनुपमा की फैमिली पर लूटपाट के साथ हमला होगा और कुछ लोग उन्हें लूटना चाहेंगे। अनुज घायल होने के कारण अनु को बचाने में असमर्थ रहेगा। अनुज को ब्रैन इंजरी हो जाएगी और उसे अस्पताल ले जाया जाएगा। क्या अनुज इस बार जानलेवा हमले से बच पाएगा?

टीवी सीरियल अनुपमा अब बिल्कुल नई कहानी का गवाह बनने जा रहा है। ऋषभ जायसवाल और निशी सक्सेना की दो नई एंट्री के साथ, अब आप अनुज और अनुपमा के खतरनाक एक्सीडेंट को देखेंगे। हालांकि नई एंट्री अनुज और अनुपमा के बड़े जीवन रक्षक के रूप में सामने आएंगे। कपल जानलेवा गुंडों के घिनौने जाल में फंस जाएगा। हालांकि, इससे पहले कि कपल को बच पाता दुष्ट गुंडों ने फिर से उन पर हमला कर देंगे।

इसी हमले में ब्रैन इंजरी के कारण अनुज की याद्दाश्त भी चली जाएगी। हालांकि नई एंट्री ही अनुज और अनुपमा की जान बचाएंगे। दिलचस्प बात यह है कि तभी अनुज और अनुपमा अपने परिवारों को भूलकर उसे अपना बेटा मान लेंगे। नया कपल अनुज और अनुपमा के जीवन में उथल-पुथल मचाने वाला है और अब देखते हैं कि शाह और कपाड़िया परिवार उनको कैसे स्वीकार करेंगे।

'