Today Breaking News

अनुपमा-अनुज पर गुंडों ने किया हमला, वहां क्या करने पहुंची छोटी अनु

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी शो 'अनुपमा' के रविवार के एपिसोड में कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जिसके बाद शायद फैंस की सांसें अटक जाएंगी। अनुपमा और अनुज ट्रिप पर जाने के दौरान गुंडों के हमने का शिकार हो जाएंगे। यह एपिसोड अभी टीवी पर प्रसारित होना बाकी है लेकिन इसी दौरान सोशल मीडिया पर छोटी अनु का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो आपको भी सोचने पर मजबूर कर देगा।

दिन बना देगा छोटी अनु का ये वीडियो

दरअसल फैन पेज पर वायरल हो रहे इस वीडियो में छोटी अनु को उसी जगह पर डांस करते दिखाया गया है जहां पर अनुपमा और अनुज पर गुंडों का हमला होगा। अनुपमा और अनुज कपाड़िया की बेटी छोटी को इस वीडियो में रोड पर 'छोटी सी आशा' सॉन्ग पर डांस करते देखा जा सकता है। ब्लैक स्कर्ट और पिंक टॉप में छोटी बहुत क्यूट लग रही है।

अटैक वाले सीक्वेंस में छोटी अनु का रोल

छोटी अनु का ये क्यूट वीडियो आपका दिन बनाने के लिए काफी है। लेकिन सोचने वाली बात यह है कि मेकर्स छोटी अनु को उस जगह पर क्यों लेकर गए हैं जहां अनुपमा और अनुज पर हमले वाला सीक्वेंस शूट किया गया है? क्या इस सीक्वेंस में छोटी को भी शामिल किया जाएगा? माना जा रहा है कि अनुपमा अटैक के बाद बेसुध होकर अपनी बेटी के बारे में सोचेगी और उसी सीक्वेंस के लिए छोटी अनु को यहां लाया गया है।

'