Today Breaking News

विराट और सई की बढ़ती नजदीकियां देख पाखी को होगी जलन, भवानी कराएगी सवि का DNA टेस्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' मजेदार ट्रैक चल रहा है। मेकर्स टीआरपी को बनाए रखने के लिए सई और विराट के ट्रैक को दोबारा चला रहा है। इस ट्रैक से फैंस काफी खुश है। नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की ऑन स्क्रीन जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद है। 

इन दिनों विराट को अपनी बेटी सवि के अलावा कोई दिखाई नहीं दे रहा। वो हर किमत में अपनी बेटी को अपने पास रखना चाहता है। सवि के लिए विराट का ऑब्सेशन देखकर घरवाला काफी परेशान है। इसी के साथ विराट और सई की नजदीकियां देखकर पाखी को काफी जलन होती है। उससे समझ नहीं आ रहा है कि क्या करना चाहिए।

सवि की वजह से सई और विराट आए करीब

शो के अपकमिंग एपिसोड में सवि चाहती हैं कि विराट और सई साथ में एक परिवार के साथ रहें। इसलिए वो घर में खाना बनने के बाद दोनों से साथ में एक प्लेट में खाना खाने को कहती है। इस बात को सुनकर सई और विराट के आंख में आंसू आ जाते हैं। ये सब देखकर पाखी को काफी जलन होती है। इस वजह से पाखी को सवि से नफरत होने लगी है क्योंकि इसकी वजह से विराट और सई साथ आ रहे हैं। विराट और सई को साथ आने से कैसे रोकेगी पाखी।

भवानी की हरकरत पर विराट होगा आग बबूला

चव्हाण परिवार में सवि के आने से भवानी बिल्कुल खुश नहीं है। उसे लगता है कि सई घर में रहने के लिए झूठ बोल रही है। वो सवि की सच्चाई का पता लगाने के लिए डीएनए टेस्ट करवाने का फैसला लेती है। इसके लिए वो सबसे छुपकर सवि के बालों को कटाती है,ये सब जानकर सई काफी नाराज होती है। भवानी की इस हरकत को देखने के बाद विराट भी उन्हें चेतावनी देते हुए कहता है कि उम्मीद है कि आप इस तरह की हरकत आगे नहीं करेंगी।

'