Today Breaking News

सई के साथ काम के लिए विराट कहेगा ना, अब क्या करेंगे DIG

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार है शो में डीआईजी ने सई और विराट के सामने एक नई मुसीबत खड़ी कर दी है। उन्होंने विराट और सई के टीम वर्क की तारीफ की और कहा कि वह सई को अपने डिपार्टमेंट में लेना चाहते हैं। इस बात को सुनकर पत्रलेखा परेशान हो जाती है। वह विराट को समझाती है कि कोई भी औरत नहीं चाहेगी कि उसका पति उसकी एक्स-वाइफ के साथ काम करे। वहीं दूसरी ओर सई को जॉब की सख्त जरूरत है। इस बीच विराट फैसला लेगा कि वह सई के साथ काम नहीं कर सकता। यह सुनकर पत्रलेखा इतनी खुश हो जाएगी कि विराट को गले लगा लेगी।

पाखी लगेगी विराट के गले

गुम है किसी के प्यार में ट्रैक में नए-नए ट्विस्ट्स आ रहे हैं। पाखी पहले से ही सई और सवि को लेकर इनसिक्योर है। इस बीच डीआईजी चव्हाण फैमिली के सामने तारीफ करते हैं कि सई और विराट की टीम ने मिलकर बहुत अच्छा काम किया। वह विराट से अकेले में बोलते हैं कि वह चाहते हैं सई उनके डिपार्टमेंट में काम करे। विराट और डीआईजी की बातें पाखी सुन लेती है और उसके पैरों के नीचे से जमीन निकल जाती है। 

इसके बाद डीआईजी सई और विराट को अपने ऑफिस में बुलाते हैं। वहां उनका फैसला जानना चाहते हैं। सीरियल गॉसिप की रिपोर्ट के मुताबिक, विराट सई के साथ काम करने से मना कर देगा। जब पत्रलेखा को यह बात पता चलेगी तो वह खुशी से विराट को गले लगा लेगी। हालांकि ये देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि डीआईजी विराट का यह फैसला मानते हैं या नौकरी के प्रेशर में उसे सई के साथ ही काम करना पड़ेगा।

सई और पाखी के बीच पिसा विराट

दूसरी ओर विराट की हालत अब किसी पंचिंग बैग जैसी हो गई है। वह सई की नजर में तो दुश्मन बना ही था अब पत्रलेखा और उसके बीच भी दूरियां बढ़ गई हैं। दूसरी ओर अश्विनी और निनाद को छोड़कर सारा घर विराट के खिलाफ है। काकू पाखी के कान भर रही हैं। सई विराट को धमकी दे चुकी है कि उसकी बेटी के सामने बता देगी कि वह किसी और औरत के लिए उसकी मां को छोड़ चुका।

'