Today Breaking News

साले की बारात से पहले युवक ने लगाई फांसी - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मरदह कस्बा के प्रजापति बस्ती निवासी सोनू प्रजापति की रविवार की शाम को उसके घर के भूसे के टिन शेड के कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में गमछे के सहारे शव लटकता मिला। शव मिलने से बस्ती में सनसनी फैल गयी। सूचना पर गांव के लोग एकजुट होकर पहुंचे, हालांकि मृतक के परिजन भी आ गए।

रविवार को नगर के प्रजापति बस्ती निवासी सोनू प्रजापति की पत्नी अंशु देवी अपने भाई के शादी में शामिल होने के लिए अपनी 3 साल की पुत्री शिवांगी के साथ कुछ दिन पूर्व अपने  मायके बैरान गांव गयी थी । आज सोनू के साले की शादी की बारात जानी थी । सोनू को आज साले की शादी में शामिल होने के लिए आज ससुराल जाना था । वह आज सुबह घर से निकला था। 

उसके देर तक घर नही लौटने पर माता एवं पिता बालेश्वर सुबह से ही सोनू की तलाश गांव में इधर -उधर  उसे खोज रहे थे। घर से थोड़ी दूरी पर भूसा रखने के लिए बने टिन शेड के कमरे में सोनू का शव बांस में गमछे के सहारे लटकता देख कर उसके पिता के चीखने चिल्लाने से ग्रामीणो की भीड़ मौके पर जुट गयी। तीन भाइयों में सबसे छोटा सोनू कही बाहर प्राइवेट नोकरी करता था कुछ माह पूर्व ही घर आया था । उसके दोनों भाई परिवार सहित वाराणसी में रहते है। 

घटना के समय घर पर सिर्फ उसके पिता एवं माँ घर पर थे। साले के बारात जाने के दिन संदिग्ध रुप से सोनू का शव गमछे के सहारे लटकते मिलने पर तरह -तरह की चर्चाएं की जा रही है । साले के बारात के दिन ही फांसी लगाने की घटना को पति -पत्नी के विवाद के कारण ऐसा होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। सोनू के परिजन ने पुलिस को बिना सूचना दिए शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मरदह थानाध्यक्ष दुष्यंत सिह से इस बाबत पूछने पर बताया कि ऐसी कोई सूचना नही मिली है।

'