Today Breaking News

पाखी की हरकत से भड़केगा विराट, होगा तलाक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) शो में बच्चों की पढ़ाई को लेकर विराट का सई और पाखी के साथ मनमुटाव होगा। विराट सवि के लिए नागपुर के सबसे स्कूल का अडमिशन फॉर्म लेकर आता है। सई विराट को चैलेंज करती है कि सवि स्कूल का इंटरव्यू निकाल लेगी। 

उसे रट्टा मारने की जरूरत नहीं है। स्कूल में अडमिशन के लिए पहुंचने पर सवि रूबिक्स क्यूब सॉल्व कर लेती है। यह देखकर हर कोई दंग रह जाता है। इस पर विराट फैसला लेता है कि जहां सवि पढ़ेगी विनायक को भी वहीं पढ़ाएगा। पत्रलेखा को यह बात रास नहीं आती वह विराट पर भड़कती है। पत्रलेखा सई और विराट को दूर करने की कोशिश करेगी। इसका पता लगने पर विराट गुस्से में पागल हो जाएगा और पाखी से अलग होने का मन बना लेगा
एडमिशन पर होगा झगड़ा
सवि को लगातार मिल रहे अटेंशन से पाखी नाखुश है। वह अपने और विनायक के लिए इनसिक्योर फील कर रही है। इस बीच सवि और विनायक के स्कूल में अडमिशन को लेकर पाखी नाराज होगी। वह बोलेगी कि विनायक उसका भी बेटा है। उसे ये फैसला लेने का हक है कि वह कहां पढ़े। विराट वीनू का अडमिशन सवि के साथ करवाना चाहता है। वहीं पाखी नहीं चाहती कि विनायक सवि की वजह से इनसिक्योर और अनदेखा फील करे।
आपा खो देगा विराट
इन सब बातों से परेशान पाखी सई के पास पहुंचेगी। वह उससे रिक्वेस्ट करेगी कि वह सवि के साथ नागुपर छोड़कर चली जाए। पत्रलेखा की बातें विराट सुन लेगा और गुस्से में आपा खो देगा। उसे लगेगा कि पाखी उसे सवि से अलग करना चाहती है।
'