Today Breaking News

विराट को सबसे बड़ी दुश्मन दिखेगी पाखी, सई के सामने करेगा बेइज्जत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार है के लेटेस्ट ट्रैक में विराट, सई और पाखी के जीवन में बवाल मचा हुआ है। एक ओर विराट अपनी बिछड़ी बेटी सवि को अच्छी परवरिश देना चाहता है। दूसरी ओर पत्रलेखा इनसिक्योर महसूस कर रही है। वह खाना-पीना छोड़कर बैठ जाती है। विराट पाखी को अपने हाथ से खाना खिलाता है। उसे समझाता है। इस बीच काकू ने भी विराट को इमोशनली ब्लैकमेल करने की कोशिश की लेकिन दांव उलटा पड़ गया। 

विराट ने बताई वीनू की अहमियत

शो में विराट अपनी बेटी के लिए फीलिंग्स और घरवालों के विरोध के बीच पिस रहा है। डाइनिंग टेबल पर सवि और विनायक दोनों के मिर्ची लगने पर वह सिर्फ सवि को पानी पिलाता है। इस पाखी इस बात पर नाराज होती है और खाना-पीना छोड़ देती है। विराट पाखी को मनाता है। उससे कहता है कि विनायक उसके लिए सब कुछ है। वह उसे कभी इग्नोर नहीं कर सकता। वीनू न होता तो वह शायद जिंदा भी नहीं रह पाता। लेकिन इतने साल बाद बेटी मिली है तो वह अपनी फीलिंग्स नहीं संभाल पा रहा। वह पाखी को अपने हाथ से खाना खिलाता है। वह उससे माफी भी मांगता है। 

काकू ने किया इमोशनली ब्लैकमेल

विराट पाखी को बातों-बातों में बताता है कि विनायक और सवि एक ही स्कूल में पढ़ेंगे। इस पर पाखी को झटका लगता है। वहीं विराट काकू को मनाने के लिए बैठता है। उनसे कहता है कि जैसे वह उसे परेशान नहीं देख सकतीं। वह भी अपनी बेटी सवि को परेशान नहीं देख सकता है। विराट काकू को बताता है कि वीनू और सवि एक ही स्कूल में पढ़ेंगे। 

इस पर काकू भी भड़क जाती हैं। अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि इनसिक्योर पाखी सई से रिक्वेस्ट करने पहुंचेगी कि वह शहर छोड़कर कहीं और चली जाए। पाखी की ये बातें विराट सुन लेगा और वह उसे जमकर सुनाएगा। बातों-बातों में उसे अपने और सई के बीच दूरी बढ़ाने वाला बोलेगा। विराट को पाखी अपनी सबसे बड़ी दुश्मन नजर आएगी। वह उसके सामने सवि और सई को चुनेगा।

'