Today Breaking News

क्या सच साबित करने के लिए सवि का होगा डीएनए टेस्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार है सीरियल में विराट को अब तक पता नहीं चल सका है कि वही सई का असली पिता है। लंबे वक्त से खबरें चल रही हैं कि विराट को पता चलने वाला है कि सवि उसकी बेटी है। हालांकि मेकर्स इस बीच ट्विस्ट्स लेकर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट जगताप को देखकर आपा खो देगा और उसे पीटेगा। इस पर जगताप उसको सच बता देगा कि सवि विराट की बेटी है। इस बीच सई नागपुर छोड़कर जाने का फैसला ले चुकी है। अब विराट का परिवार सवि को अपनाने से इनकार कर देगा।

विराट ने बनाई सई से दूरी

भवानी पूरे परिवार के साथ बाहर जाने का प्लान बनाती है। वह चाहती है कि पाखी विराट के साथ अपने रिश्ते को एक कदम आगे ले जाए। वह पत्रलेखा से बोलती है कि विराट के साथ अकेले में अच्छा वक्त बिताए। वहीं विराट फैसला लेता है कि विनायक सई के पा नहीं जाएगा। पाखी विराट को समझाती है लेकिन वह नहीं मानता।

सच कैसे साबित करेगी सई?

इस बीच सीरियल में एक बार फिर से ट्रैक पलट जाएगा। जगताप विराट के सामने फाइनली खुलासा कर देगा कि सवि उसकी बेटी है। यह सुनकर विराट इमोशनल हो जाएगा। सई विराट और चव्हाण फैमिली को छोड़कर जाने का फैसला ले चुकी है लेकिन वह उसे रोक लेगा। वह उन्हें लेकर चव्हाण निवास पहुंचेगा। 

सवि सई और विराट की बेटी है, यह जानकर पाखी के पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। वहीं भवानी इस बात को मानने से इन्कार कर देगी। अब यह देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि सई कैसे साबित करेगी कि सवि विराट की बच्ची है। क्या पाखी इस बात को गलत साबित करने के लिए अपना असली रंग दिखाएगी? वहीं सीरियल गॉसिप की रिपोर्ट के मुताबिक, भवानी सवि को चव्हाण फैमिली का असली वारिस मानकर विनायक और पाखी से किनारा कर लेगी।

'