Today Breaking News

अब दर-दर भटकेंगे पाखी-अधिक, वनराज के बाद अनुपमा-अनुज ने भी छोड़ा साथ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा की बेटी पाखी ने बॉयफ्रेंड अधिक के साथ भागकर शादी कर ली, लेकिन फिर जब उसे इस बात का अहसास हुआ कि ना तो उसके सिर पर छत है और ना ही कोई करियर तो वह अपने पति के साथ वापस शाह निवास आ गई। पाखी उम्मीद कर रही थी कि भाग कर शादी करने के बाद जब वह घर पहुंचेगी तो सभी उसे माफ कर देंगे और वह अपने पति के साथ खुशी-खुशी शाह निवास में रहेगी। लेकिन हुआ इसका ठीक उल्टा।

शाह परिवार ने सुनाई खरी-खोटी

एक तरफ जहां वनराज शाह ने उसका सारा सामान उठाकर बाहर फेंक दिया वहीं दूसरी तरफ परिवार के बाकी सदस्यों ने भी उसकी बेवकूफी के लिए उसे खरी-खोटी सुनाई। बा, बापूजी और अनुज के द्वारा समझाए जाने पर वनराज शाह ने कहा कि क्योंकि पाखी ने समझाने पर भी अपना फैसला नहीं बदला, इसीलिए अब वह भी किसी सूरत में अपना फैसला बदलेगा नहीं।

पाखी-अधिक को अनुज का सहारा

पाखी और अधिक के पास आखिरकार बस एक ही सॉफ्ट कॉर्नर बचा है और वह बार-बार वहीं पर कोशिश करते रहे। दोनों बार-बार अनुज को कनविंस करने की कोशिश करते रहे कि वह उनकी मदद करे। अनुज मदद तो करना चाहता है, लेकिन साथ ही साथ वह यह भी जानता है कि पाखी वनराज शाह और अनुपमा की बेटी है, ऐसे में फैसला लेने का हक सिर्फ उन्हीं को है।

पति के फैसले के सपोर्ट में अनुपमा

वनराज शाह का फैसला सुनने के बाद पाखी और अधिक को शाह निवास पर ही छोड़कर जब अनुपमा जाने लगती है तो उसके बच्चे उसके सामने गिड़गिड़ाते हैं। मगर अनुपमा बहुत सख्ती से कहती है कि जब शादी की है तो इसे जिम्मेदारियां निभाना भी आना चाहिए। सूटकेस गिर जाने पर अनुपमा अपने पति अनुज से भी पाखी की मदद करने को इनकार कर देती है। अनुपमा को दर्शक शायद पहली बार इतने सख्त अंदाज में देखेंगे।

'