Today Breaking News

मुख्तार अंसारी के सीए ने खोला काला चिट्ठा, मिली करोड़ों के लेनदेन की अहम जानकारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. मुख्तार अंसारी की कंपनी विकास कंस्ट्रक्शन और उनके ससुर की कंपनी आगाज के सीए ने मुख्तार का काला चिट्ठा खोल दिया है। उसने बैंक स्टेटमेंट के आधार पर करोड़ों के लेनदेन की जानकारी दी है। 

विधायक अब्बास अंसारी और उनके मामा आतिफ रजा से प्रवर्तन निदेशलय (ईडी) की टीम ने सीए का सामना कराया। इसके अलावा विकास कंस्ट्रक्शन कंपनी से जुड़े पुराने कर्मचारियों को बुलाकर भी बयान दर्ज किया गया। करोड़ों के लेनदेन के बारे में ईडी अभी और जानकारी जुटा रही है। इसके बाद इनकी अवैध प्रॉपर्टी को अटैच करने की कार्रवाई शुरू की जाएगी।

ईडी की टीम धन शोधन के मामले में मुख्तार के बेटे अब्बास और उसके साले आतिफ रजा को कस्टडी रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। कुछ दिन पहले ईडी ने विकास और आगाज कंपनी के सीए को बयान के लिए समन जारी किया था। ईडी का समन जारी होते ही सीए लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती हो गया था। बाद में गिरफ्तारी के डर से खुद ही बयान देने सिविल लाइंस स्थित ईडी दफ्तर पहुंच गया। 

ईडी ने सीए का बयान दर्ज किया। उसने जो बयान दिया, वह अब्बास और आतिफ के बयान से अलग था। असलियत जानने के लिए ईडी ने एक दूसरे का आमना सामना कराया। बताया जा रहा है कि इस दौरान आपस में उनकी नोकझोंक शुरू हो गई। एक दूसरे पर आरोप लगाने लगे थे। ईडी ने मामला शांत कराया। इसके अलावा गाजीपुर और मऊ से भी कर्मचारियों को बुलाकर बयान दर्ज किया जा रहा है। 

'