Today Breaking News

पीजी कॉलेज के टॉयलेट में चपरासी ने बनाई प्रोफेसर की अश्लील वीडियो, दहशत में महिला स्टॉफ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुरादाबाद. मुरादाबाद में मझोला थाना क्षेत्र के एक पीजी कॉलेज के चपरासी की शर्मनाक करतूत सामने आई है। उसने लेडीज टॉयलेट में मोबाइल फोन छिपाकर रख दिया और प्रोफेसर की अश्लील वीडियो बना ली। जानकारी होने पर प्रोफेसर की तरफ से मझोला थाने में छेड़छाड़ की धाराओं में केस दर्ज कराया गया है। घटना से कॉलेज की अन्य प्रोफेसर भी सदमे में हैं जिन्होंने उक्त लेडीज टॉयलेट का प्रयोग किया था। पुलिस आरोपी फरार चपरासी की तलाश में संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। 

मझोला थाना क्षेत्र निवासी प्रोफेसर पीजी कॉलेज में नौकरी करती हैं। तीन दिन पूर्व उन्होंने कॉलेज के लेडीज टॉयलेट से चपरासी राजेश कुमार को निकलते हुए देखा था। पूछताछ करने पर चपरासी सवालों के जवाब नहीं दे सका। इसके बाद उन्होंने लेडीज टॉयलेट को चेक किया तो उसमें चालू हालत में मोबाइल फोन बरामद हुआ था।

मोबाइल फोन इस प्रकार रखा गया था कि टॉयलेट यूज करने वाले की वीडियो आसानी से रिकार्ड की जा सके। बताते हैं कि प्रोफेसर ने मोबाइल फोन चेक किया तो उसमें अश्लील वीडियो बरामद हो गए। कॉलेज के उच्चाधिकारियों के साथ जाकर प्रोफेसर ने शिकायत मझोला थाना प्रभारी धनंजय सिंह से की।

इसके बाद आरोपी चपरासी राजेश कुमार के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इसकी पुष्टि इंस्पेक्टर मझोला धनंजय सिंह ने की। उन्होंने बताया कि आरोपी चपरासी की तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी। 

टॉयलेट में मोबाइल छिपाकर प्रोफेसर की अश्लील वीडियो बनाने की घटना के सामने आने के बाद महिला स्टाफ दहशत में है। उनका कहना है कि चपरासी ने कितनों की अश्लील वीडियो मोबाइल में रिकार्ड की होगी। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने की भी आशंका सता रही है। वहीं दूसरी ओर इंस्पेक्टर मझोला ने बताया कि आरोपी चपरासी की गिरफ्तारी के बाद पूरी जानकारी हो सकेगी। गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

'