Today Breaking News

अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में पथराव से मची भगदड़ में तोड़फोड़, विधायक नाराज, पुलिस ने पीटा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर जिले में इन दिनों बदलापुर महोत्‍सव के तहत कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में सल्तनत बहादुर इंटर कालेज में बदलापुर महोत्सव के दूसरे दिन मंगलवार को भारी भीड़ के बीच से अभिनेत्री अक्षरा सिंह के कार्यक्रम के दौरान पथराव से भगदड़ मच गई। इस दौरान मची भगदड़ के दौरान लोग अपनी जान बचाने के लिए कार्यक्रम से भागने लगे।

मची भगदड़ और तोड़फोडे के दौरान इस दौरान कुर्सियां भी टूट गईं और एक युवक का पथराव से सिर फट गया। पुलिस ने लाठी भांजकर किसी तरह भीड़ को नियंत्रित किया। पथराव के चलते भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह को बीच में ही मंच छोड़कर जाना पड़ा। कार्यक्रम को रोकने के बाद बड़ी मुश्किल से आयोजन को संभालना पड़ा। 

हुआ यूं कि अक्षरा सिंह को देखने व सुनने के लिए महोत्सव में भारी भीड़ उमड़ पड़ी। उनके आने के पूर्व से ही भीड़ हुटिंग कर रही थी। रात पौने दस बजे जैसे ही उन्होंने मंच पर चढ़कर अपने दो गीतों को गाकर तीसरा शुरू किया। वैसे ही मंच पर भीड़ से किसी ने पत्थर फेंक दिया। जो वादकों पर जाकर गिरा। इस पर अक्षरा ने कहा कि आप लोग चाहते हैं कि कार्यक्रम न हो तो नहीं होगा। मैं जा रही हूं। इसके बाद पथराव शुरू हो गया। इससे भगदड़ मच गई।

कार्यक्रम के दौरान शाहपुर निवासी राकेश गुप्त का पुत्र शिवम घायल हो गया। उसके सिर में चोटे लगी। जिसे उपचार के लिए सीएचसी ले जाया गया। मौके पर सैकड़ों कुर्सियां टूट गई। पुलिस लाठियां भांजकर उपद्रवियों को नियंत्रित किया। इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र सिंह ने बताया कि कोई कार्रवाई नहीं हुई है। दो लोगों को हिरासत में लिया गया था। जिन्हें जांच के बाद छोड़ दिया गया है।

'