Today Breaking News

अनुपमा को झटका, 'गुम है किसी के प्यार में' के फैन्स हो जाएंगे खुश, देखें टॉप 5 टीआरपी लिस्ट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली.  मेकर्स हमेशा ही अपने शोज को दर्शकों का पसंदीदा बनाए रखना चाहते हैं, ऐसे में अक्सर शोज में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते हैं। कुछ जहां दर्शकों को पसंद आते हैं तो वहीं कुछ नापसंद। दर्शकों को क्या अच्छा लगा और क्या नहीं, इसका आसानी से फैसला टीआरपी लिस्ट से होता है। यानी जो टीआरपी लिस्ट में ऊपर है, उसे दर्शक सपोर्ट कर रहे हैं। कुछ शोज हैं जो टीआरपी में अपना जलवा लंबे वक्त से दिखा रहे हैं, ऐसे में देखिए इस बार की रिपोर्ट में क्या बदला है।

अनुपमा और गुम है किसी के प्यार में: बता दें कि अभी तक जहां टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर सिर्फ अनुपमा का राज था, तो इस बार पहले पायदान पर दो टीवी शोज ने अपनी जगह बनाई है। लिस्ट में अनुपमा के साथ ही साथ गुम है किसी के प्यार में भी पहले नंबर पर है। एक ओर जहां गुम है किसी के प्यार में के मेकर्स के लिए ये अच्छी खबर है तो वहीं अनुपमा मेकर्स को सतर्क होने की जरूरत है। हालांकि बड़ी टेंशन की बात इसलिए भी नहीं हैं कि ये दोनों ही शो एक ही चैनल पर टेलीकास्ट होते हैं।

ये हैं चाहतें, इमली और ये रिश्ता क्या कहलाता है: बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक जहां पहले पायदान पर इस बार दो शोज हैं, तो वहीं दूसरे नंबर पर तीन शोज शामिल हैं। 'ये हैं चाहते' में रूद्र और परीक्षा की जोड़ी दर्शकों को पसंद आ रही है। वहीं 'इमली' में मेघा चकवर्ती और करण वोहरा भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो रहे हैं। इसके साथ ही प्रणाली राठौर और हर्षद चोपड़ा स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के ट्विस्ट एंड टर्न्स भी दर्शकों को पसंद आए हैं।

बन्नी चाऊ होम डिलीवरी : लिस्ट में तीसरे नंबर पर बन्नी चाऊ होम डिलीवरी का नाम है। शो में उल्का गुप्ता और प्रविष्ट मिश्रा अपना जलवा बिखेर रहे हैं। वहीं शो का मसाला भी दर्शकों का दिल जीत रहा है।

पांड्या स्टोर और कुमकुम भाग्य: पांड्या स्टोर के मेकर्स के लिए अच्छी खबर है कि लंबे अर्से बाद शो टॉप 4 में आया है। शो की नई स्टोरीलाइन दर्शकों को पसंद आई है। पांड्या स्टोर के अलावा चौथे नंबर पर ही जीटीवी का शो कुमकुम भाग्य भी है।

भाग्य लक्ष्मी और कुंडली भाग्य: लिस्ट में पांचवे नंबर पर भी दो शोज हैं। एक ओर हां भाग्य लक्ष्मी दर्शकों को पसंद आ रहा है तो दूसरी ओर ऐसा सुनने को मिल रहा था कि कुंडली भाग्य बंद हो सकता है। ये दोनों ही शो पांचवे नंबर पर हैं।

'