Today Breaking News

सवि करेगी विराट से नफरत, सई को जेल से छुड़ाएगी पाखी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. गुम है किसी के प्यार में सीरियल में चल रहे ट्विस्ट्स ऐंड टर्न्स ने लोगों को बांध रखा है। भले ही सोशल मीडिया पर नेगेटिव कमेंट्स मिल रहे हैं फिर भी यह शो काफी देखा जा रहा है। इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में सीरियल नंबर वन पर है। अनुपमा और गुम है किसी के प्यार में को बराबर रेटिंग मिली है। शो में इस वक्त कई ट्रैक्स दिखाए जा रहे हैं। जिनमें विराट को सवि के पिता होने का पता चलेगा। वह सई को जेल भेजेगा। सवि विराट से नफरत करेगी। भवानी पाखी और विराट की फैमिली को आगे बढ़ाने का प्लान बनाएगी। जगताप का पॉजिटिव और कॉमिक साइड दिखाया जा रहा है। 

प्यार ने बदली जगताप की जिंदगी

शो में जगताप अब सुधरा नजर आ रहा है। सई ने जगताप से झगड़ा किया था कि उसका पिता विट्ठल चव्हाण निवास जाकर उसके बारे में उलटा-सीधा बोलकर आया। अब जगताप पिता के सामने शराब पीने का ड्रामा करेगा। वह सीढ़ी पर चढ़कर ड्रामा करेगा कि आइंदा से विट्ठल चव्हाण निवास गया तो वह सीढ़ी से कूदकर सूसाइड कर लेगा। जगताप का पिता उसे मना लेता है। इसके बाद जगताप उसे बताता है कि वह सुधर गया है। प्यार ने उसको बदल दिया है। जगताप का यह बदला रूप दर्शकों को पसंद आ रहा है। कई व्यूअर्स चाहते हैं कि सई जगताप के साथ जिंदगी में आगे बढ़ जाए।

क्या भवानी को मिलेगा एक और वारिस 

दूसरी ओर वीनू की जीत के बाद परिवारवाले सिद्धिविनायक जाने का प्लान बना चुके हैं। वे चाहते हैं कि पत्रलेखा और विराट अकेले रहें। भवानी सबके सामने बोल देती है कि वह चाहती है कि विराट और पाखी एक और बच्चा पैदा करें। यह सुनकर विराट बहाना बनाकर वहां से चला जाता है।

सवि करेगी विराट से नफरत

अब आगे चलकर विराट सवि का सच जानेगा और सई से नफरत करेगा। उसे लगेगा कि सई ने उसको बेटी से दूर रखा और उसकी वजह से सबको इतना कुछ झेलना पड़ा। वह उसको जेल भेजेगा। इसके बाद सवि विराट से नफरत करेगी। वह बोलेगी, आई हेट यू पुलिस अंकल यह सुनकर विराट हर्ट हो जाएगा।

सई को जेल से निकालेगी पाखी

सई की वजह से पाखी एक बार जेल जा चुकी है। विराट सई की मर्जी के बिना उसको जेल से निकालकर लाया था। अब एक बार फिर से इतिहास दोहराया जाएगा। रिपोर्ट्स हैं कि सई के जेल में जाने से पाखी को पुराने दिन याद आएंगे। वह उसे जेल से निकालकर लाएगी। 

सवि को निकलेगी बीमारी

इस बीच सवि की तबीयत भी खराब दिखाई जा रही है। सई और सवि विनायक को चीयर करके लौट रहे होते हैं तभी सई को पता चलता है कि सवि को तेज बुखार है। सीरियल गॉसिप की रिपोर्ट के मुताबिक, सवि को गंभीर बीमारी निकलेगी। सई के पास इलाज के पैसे नहीं होंगे। वह अपना ईगो किनारे रखकर विराट से मदद मांगेगी।

'