Today Breaking News

गाजीपुर में धारदार हथियार से युवक की हत्याकर शव फेंका

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बरेसर थाना क्षेत्र के सुतिहार में शनिवार की रात एक युवक की हमलावरों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। हत्याकर हमलावरों ने शव को गांव के बाहर एक्सप्रेस-वे के सर्विस रोड पर किनारे फेंक दिया। वारदात को अंजाम देकर सभी फरार हेा गए और गांव में मृतक के परिजन तलाशते रहे। सुबह बरेसर थाने से ड्यूटी कर लौटते होमगार्ड ने सड़क किनारे शव देखकर पुलिस को सूचना दी। शव से कुछ दूरी पर खून के धब्बे भी मिले। पुलिस ने पहले तो इसे हादसा माना लेकिन सिर की चोट और परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया।

शनिवार रात बरेसर थाना क्षेत्र के सुतिहार निवासी रामजी यादव (35) ने घर पर खाना खाया और बाहर सोने चले गए। इसके बाद परिवार के अन्य लोग भी सोने चले गए। रात में किसी के बुलावे पर रामजी चारपाई से उठकर चला गया और फिर नहीं लौटा। रात में दो बजे परिवार के लोगों ने चारपाई खाली देखी तो आसपास आवाज लगाई। 

रामजी की मौजूदगी नहीं होने पर उसकी तलाश शुरू हुई लेकिन भोर तक पता ही नहीं चला। परिवार के लोग थकहार कर उसके लौटने का इंतजार करने लगे। वहीं सुबह लगभग पांच-छह बजे थाने का होमगार्ड रात्रि की ड्यूटी से गांव लौट रहा था। होमगार्ड ने एक्सप्रेस-वे पर एक युवक का शव लहुलूहान हालत में देखा तो आसपास के लोगों को बुलाया। 

होमगार्ड की सूचना पर थाने से पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने पहले इसे हादसा माना और सिर की चोटों को हादसे की चोट माना। सूचना मिलते ही परिजन और ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई। जांच में कई जगह बिखरा खून और गहरे घाव ने हत्या की कहानी कही। 

जांच में पता चला कि वारदात के दौरान धारदार हथियार का प्रयोग किया गया। पुलिस ने परिजनों और ग्रामीणों से जानकारी के बाद के बाद शव का पंचनामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

'