Today Breaking News

गाजीपुर में 2 बड़े बकायेदारों को गिरफ्तार कर भेजा जेल, 16 लाख का था बकाया

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. प्रशासन के द्वारा बड़े बकायेदारों के खिलाफ इन दिनों लगातार अभियान चलाकर कार्यवाही की जा रही है। इन्ही कार्यवाहियों के क्रम में आज दो बड़े बकायेदारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। दोनों बकायेदारों पर लगभग साढ़े 16 लाख रुपए बैंक ऋण है।

तहसील प्रशासन द्वारा की गई इस कार्यवाही से बकायेदारों में हड़कंप की स्थिति बनी हुई। दोनों बकायेदारों में एक करंडा थाना क्षेत्र का है जबकि दूसरा बिरनो थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

सदर तहसीलदार अभिषेक कुमार ने बताया कि बड़े बकायेदारों के विरुद्ध आज एक अभियान चलाया गया, जिसके अंतर्गत दो बड़े बकायेदारों की गिरफ्तारी की गई। जिसमें करंडा थाना क्षेत्र के मदनपुर निवासी कृष्णा प्रजापति और बिरनो थाना क्षेत्र के भड़सर बाजार निवासी वीरेंद्र सिंह शामिल हैं।

तहसीलदार ने बताया पूरा मामला

तहसीलदार अभिषेक कुमार ने बताया कि कृष्णा प्रजापति ने ट्रैक्टर खरीदने के लिए बैंक से लगभग 5 लाख रुपये लोन लिया था, जबकि वीरेंद्र सिंह द्वारा व्यवसाय के लिए लोन है जिसका 11.31 लाख रुपये बकाया है। दोनों ही बैंक के बाकायदा हैं और बैंकों ने वसूली के लिए आरसी जारी कर हमारे पास भेजा था।

मालूम हो कि इससे पहले भी तहसील प्रशासन द्वारा बकायेदारों के खिलाफ अभियान चलाया गया था। जिसमें गिरफ्तारी के अलावा अचल संपत्ति सीज करने की कार्यवाही भी की गई थी।

'