Today Breaking News

चलते-चलते बीच सड़क में गले तक धंस गया युवक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. वैसे तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 15 नवंबर तक प्रदेश की सभी सड़कों को गड्ढामुक्त करने का निर्देश दिया है, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही कहानी बयां कर रही है. राजधानी लखनऊ का एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल फोटो में शख्स गले तक गड्ढे में फंसा हुआ है. जानकारी के मुताबिक फोटो राजधानी के बालागंज इलाके की है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक गुरुवार को बालागंज बरी रोड के तोपखाने इलाके में युवक सड़क पर पैदल चल रहा था कि तभी अचानक से सड़क धंस गई और वह करीब 5 फ़ीट गहरे गड्ढे में गिर गया. फोटो में साफ़ नजर आ रहा है कि युवक गले तक गड्ढे में फंसा हुआ है. इलाकाई लोगों ने किसी तरह से युवक को गड्ढे से निकाला. गनीमत रही की युवक को कुछ खास चोटें नहीं आई हैं.

उठ रहे कई सवाल

मामले में बताया गया कि सीवर लाइन जॉइंट में लीकेज के चलते सड़क धंसने की बात सामने रही है. लेकिन सवाल यह उठ रहा है कि जब सीवर लाइन जॉइंट में लीकेज था तो उसकी जानकारी अफसरों को क्यों नहीं थी? उसे समय रहजते ठीक क्यों नहीं किया गया? अब देखने वाली बात यह है कि क्या इस वायरल फोटो का संज्ञान लेकर कोई एक्शन होता है या नहीं.

'