Today Breaking News

गाजीपुर में बच्ची को हॉस्पिटल के बाथरूम में जन्म देकर जननी फरार, दाई ने लगाया बेटी को गले

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. एक मां के लिए ऐसी क्या परिस्थिति उत्पन्न हो गई कि वह जिला अस्पताल में बाथरूम में न सिर्फ अपनी बच्ची को जन्म दिया, बल्कि उसी हाल में उसे छोड़कर फरार भी हो गई, यह तो संयोग अच्छा रहा कि बच्ची की किलकारी सुनकर तैनात दाई पहुंची और उसने तुरंत बच्ची को उठाकर गले से लगा लिया।

तत्काल वह चिकित्सकों के पास भी गई और उसके स्वास्थ्य की जानकारी भी ली। इसके पश्चात वह उसे अपने साथ लेती गई और गुरुवार की सुबह बच्ची को अपनी बेटी को दे दिया। मजे की बात तो यह है कि पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर चिकित्सकों से जानकारी ली, लेकिन चाइल्ड लाइन को सूचना तक नहीं दी गई।

बुधवार की देेर रात करीब 11 बजे युवती अधेड़ व्यक्ति के साथ महिला अस्पताल न पहुंचकर जिला अस्पताल पहुंची। इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक डा. आरएम पाठक को बताया कि उसके पेट में दर्द है। चिकित्सक ने उसके बताए अनुसार दवा के साथ इंजेक्शन भी लगवा दिया। इसके बाद कक्ष के बाहर आकर बैठ गई।

रात में उसके अकेला देखकर चिकित्सक ने कई बार पूछा भी अब कैसी तबीयत है। युवती द्वारा ठीक बताए जाने पर वह वापस चले गए। इसके कुछ देर बाद ही वह बाथरूम गई और वहां से अचानक गायब हो गई। तभी बाथरूम से किलकारी सुनाई देने पर वहां भीड़ लग गई।

रात में तैनात दाई मीरा की नजर उस पर पड़ी। वह तुरंत बच्ची को उठाकर उसे साल से ढकते हुए गले लगा लिया। उसे अपने घर लेकर चली गई। वह बच्ची को पाकर काफी खुश थी। गुरुवार को उसने बच्ची को अपनी बेटी को दे दिया। दाई की बेटी को कोई बच्चा नहीं है। इससे वह भी काफी खुश है और पूरे मन से उसका पालन-पोषण कर रही है।

युवती अस्पताल में भर्ती नहीं हुई थी, इसलिए उसका कोई विवरण भी नहीं है

रात में कोई महिला पेट में दर्द होने पर आई थी। उसे दवा दी गई, इसके बाद वह बाथरूम में बच्ची को जन्म देकर फरार हो गई। बच्ची को गोद लेने के लिए दाई काफी उत्सुक थी। बच्ची पूरी तरह से स्वस्थ है। युवती अस्पताल में भर्ती नहीं हुई थी, इसलिए उसका कोई विवरण भी नहीं है।-डा. केएन चौधरी, ईएमओ।

जानकारी चाइल्ड लाइन को दे दी गई है सूचना मिलने पर मैं पहुंचा था। अस्पताल में बच्ची मिलने की जानकारी चाइल्ड लाइन को दे दी गई है।- सुनील शर्मा, चौकी इंचार्ज गोराबाजार।

कल तक अपने कस्टडी में ले लिया जाएगा

हमें इसकी कोई सूचना नहीं मिली है। अब जानकारी मिल गई तो पता करवा रही हूं। उसे आज तक अपने कस्टडी में ले लिया जाएगा।- गीता श्रीवास्तव, चेयरमैन चाइल्ड लाइन।

'