Today Breaking News

गाजीपुर में 6 फीट का अजगर निकला, वन विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जिला मुख्यालय से महज चंद किलोमीटर की दूरी पर स्थिति घुरनबाज़ार के समीप रिहायशी क्षेत्र में 6 फीट का अजगर देखकर ग्रामीण भयभीत हो गए। इसकी सूचना तत्काल वन विभाग को दी। सूचना पर पहुंचे वन कर्मियों ने उसे पकड़ लिया और साथ लेकर चले गए। तब जाकर ग्रामीणों ने राहत की सांस ली।

देखने वालों की पहुंची भीड़

जानकारी के अनुसार गाज़ीपुर-करण्डा मार्ग पर स्थित घुरन बाजार की पास रिहायसी इलाके में लगे मोबाइल टावर के करीब बुधवार की देर शाम वहां से गुजर रहे युवकों को भारी भरकम अजगर दिखा। सूचना मिलते ही अजगर देखने के लिए आसपास से ग्रामीण जुट गए। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंचे वन कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद अजगर को पकड़ लिया और बोरे में रखकर अपने साथ ले गए।

6 फीट है लंबाई

वन विभाग की टीम में शामिल फारेस्ट रेंजर एके सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही हम लोग मौके पर पहुच गए। काफी कोशिश के बाद अजगर को पकड़ लिया गया है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर गैर जनपद के सुरक्षित स्थान पर ले जाकर छोड़ दिया जाएगा।उन्होंने बताया कि पकड़े गए अजगर की लंबाई 6 फीट के करीब है।

अजगर मिलने की खबर आसपास के गांवों में भी बड़ी तेजी से फैल गई। वहीं लोग अजगर को देखने के लिए भी बेचैन नजर आए। फिलहाल यह अजगर कोई नुकसान पहुंचा पाता, वनकर्मियों ने उसे पकड़ लिया।

'