Today Breaking News

चालान कटा तो हेलमेट लगाकर बीच चौराहे धरने पर बैठ गया शख्स, पुलिसवालों के छूटे पसीने

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में नौका विहार पर चाय का स्टाल लगाने वाले युवक का 2000 का चालान कटा तो वह अम्बेडकर चौराहे पर ही हेलमेट लगाए ही धरने पर बैठ गया। सूचना पर तत्काल कैन्ट थाने की पुलिस पहुंची और युवक को समझाने का प्रयास करने लगी। युवक को इस तरह बैठा देख वहां लोगों की भीड़ जुट गई। इसके बाद युवक ने रोते हुए अपनी बात कही। उसने कहा कि जबतक उसका चालान माफ नहीं होता, तब तक वह धरने से नहीं उठेगा। कुछ देर तक धरना पर बैठे रहने के बाद कैंट पुलिस ने समझाबुझा कर उसे धरने से उठा दिया।

संतकबीर नगर जिले के रहने वाले मदन मोहन किराए का रूम लेकर गोरखपुर में रहता है। मदन ने बताया कि वह रामगढ़ताल के नौका विहार पर आचार्य टी स्टाल चलाता है। रोज 200 से 300 रुपये तक कमाता है। बुधवार को वह बाइक से अंबेडकर चौरहे से गुजर रहा था। मदन के मुताबिक बाएं लेन में आगे गाड़िया थी वह भी उनके पीछे गाड़ी था। इस दौरान उसका 2000 का चालान कट गया। गुरुवार को मदन मोहन उसी अंबेडकर चौराहे पर धरने पर बैठ गया। धरने पर हाथ में तख्ती लेकर बैठा था। वह चालान कटने पर रोने लगा। यह देख भीड़ लग गई और कैन्ट की कलेक्ट्रेट चौकी पुलिस, ओटीएमएस के लोग भी पहुंच गए। 

उसे मनाने में पुलिस वाले जुट गए। मदन मोहन ने बताया कि वह गरीब परिवार से है। इतनी कमाई नहीं है तो कहां से चलाना का पैसा जमा करेगा। उसका 2000 का चालान माफ किया जाय। युवक का इससे पहले भी 2 बार 5 हजार का चालान कट चुका है। एक बार बिना हेलमेट में कटा था, जिसके बाद उसने हेलमेट वाला चालान जमा किया था। युवक ने कहा कि ट्रैफिक पुलिस उन लोगों का मनमाना चालान काटती है, जो बाहरी जिलों जैसे कुशीनगर, देवरिया, महराजगंज, संतकबीरनगर से यहां आते हैं। पुलिस पुलिस ने उसे समझाबुझा कर धरने से उठा दिया। 

'