Today Breaking News

शादी में काम करने आए दो लड़कों ने मासूम को बनाया हवस का शिकार, चीखने पर बेल्ट से की पिटाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. बंथरा इलाके में शुक्रवार की रात दो दरिंदों ने मैरिज लॉन में आयोजित एक शादी समारोह से सात साल की मासूम को उठा लिया और उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। मासूम की चीख पुकार रोकने के लिए दोनों ने उसकी बेल्टों से बेरहमी से पिटाई भी की। पुलिस ने घटना की एफआईआर दर्ज कर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे को पकड़ने के लिए टीम दबिश दे रही है।

उधर मासूम को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। उन्नाव जिले के एक गांव निवासी युवक की रायबरेली की एक युवती से विवाह तय था। शनिवार को दोनों की शादी थी। आयोजन बंथरा थाने से करीब पांच सौ मीटर दूर कानपुर रोड स्थित एक मैरिज लान मे था। कार्यक्रम चल ही रहा था कि रात करीब 1:00 बजे सजावट का काम करने आए दो युवकों की नजर मासूम पर पड़ी।

दोनों दरिंदों ने पहले उसे यहां झूला झुलाया और फिर बहला फुसलाकर उसे बाइक से समारोह स्थल से करीब तीन सौ मीटर दूर रामचरा रोड किनारे खेतों में  झाड़ियों के बीच ले गए। यहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। दरिंदों ने चीखने पुकारने पर उसकी बेरहमी के साथ पिटाई भी की। उधर परिजनों का ध्यान जब मासूम पर गया तो उन्होंने उसकी खोजबीन शुरू की लेकिन उसका कहीं अता पता नहीं चल सका।

मासूम के न मिलने से परिजन परेशान हो उठे। धीरे धीरे यह खबर समारोह में मौजूद अन्य लोगों तक भी पहुंच  गई। इसके बाद सूचना 112 नंबर पर पुलिस को दी गई। घटना की सूचना पाकर थाने की पुलिस भागकर मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने लोगों के साथ मिलकर इधर उधर मासूम की तलाश शुरू की। इसी बीच पुलिस ने रात करीब ढाई बजे एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

'