Today Breaking News

गाजीपुर में रेप का आरोपी फायरमैन गिरफ्तार, 8वीं की छात्रा से बनाए थे संबंध

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सैदपुर थाना पुलिस ने रेप और पॉक्सो के मामले आरोपी फैयरमैन सतीश पाल को गिरफ्तार किया है। यूपी पुलिस के फायर मैन सतीश पाल पर 14 जून 2018 को एक नाबालिग के साथ रेप का आरोप है। मामले में पंचायत हुई और आरोपी सतीश पाल पीड़िता के बालिग होने पर शादी की बात पंचायत में की थी। उस दौरान सतीश पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा था।

उसी दौरान उसे उत्तर प्रदेश पुलिस में फायर मैन की नौकरी मिल गई तो उसकी नीयत बदल गई और अब शादी करने से इनकार कर दिया। शादी से इनकार करने के बाद पीड़िता थाने पहुंची। शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई शुरू हो गई और आज सैदपुर की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वांछित अभियुक्त सतीश पाल स्थायी निवासी ग्राम नेवादा थाना सैदपुर को रेलवे स्टेशन गाजीपुर के पास स्थित एक होटल से गिरफ्तार किया गया।

2018 में संबंध बनाए, शिकायत पर हुई थी पंचायत

मालूम हो कि साल 2018 में कक्षा 8 की छात्रा से शारीरिक सम्बन्ध बनाए। पीड़िता के परिवार के लोगों ने शिकायत करने पर 2020 में दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई। पंचायत के दौरान अभियुक्त सतीश पाल ने कहा कि जब पीड़िता बालिग हो जायेगी तो मैं उससे शादी कर लूंगा। उस दौरान अभियुक्त सतीश पाल का उत्तर प्रदेश पुलिस में फायर मैन के पद पर चयन हो गया। जिसके बाद सतीश पाल की नीयत बदल गयी। वर्तमान में वह जनपद प्रतापगढ़ में फायर मैन के पद पर नियुक्त है, और इस समय पुलिस लाइन वाराणसी में प्रशिक्षणाधीन है।

शादी से इंकार पर दर्ज हुआ था केस

सतीश पाल द्वारा पीड़िता से शादी करने की बात से इनकार करने के कारण पीड़िता द्वारा सतीश पाल के विरुद्ध धारा 376/504 भादवि व पॉक्सो एक्ट में थाना सैदपुर में मुकदमा पंजीकृत कराया गया था।

'