Today Breaking News

दारोगा को गोली मारकर लूटी पिस्टल, बाइक सवार बदमाशों ने की वारदात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. एक तरफ वाराणसी में देव दीपावली और कार्तिक पूर्णिमा पर हर तरफ चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था का हवाला दिया जा रहा है तो दूसरी तरफ बेहद दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया गया है। सरेराह लक्सा थाने पर तैनात दारोगा को गोली मार दी गई। सीने में गोली मारने के बाद दारोगा की पिस्टल लूटकर बदमाश फरार हो गए। वारदात की जानकारी मिलते ही खलबली मच गई। पुलिस ने नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान भी चलाया लेकिन सफलता नहीं मिल सकी है। वारदात रोहनिया थाना क्षेत्र के जगतपुर के पास मंगलवार शाम हुई। वारदात को बाइक सवार तीन बदमाशों ने अंजाम दिया।

दारोगा अजय यादव का रोहनिया में प्लाट है। यहां पर काम चल रहा है लेकिन मंगलवार को लेबर मिस्त्री नहीं थे। दारोगा जैसे ही अपने प्लाट के पास पहुंचे पीछे-पीछे आ रहे तीन मोटरसाइकिल सवार बदमाशों से उनकी किसी बात पर नोकझोंक होने लगी।

दारोगा ने दो लोगों को पकड़ लिया औऱ नहर में कूद गए। तभी तीसरे बदमाश ने गाड़ी से उतर कर गोली मार दी। दारोगा के घायल होते ही उनकी पिस्टल के साथ ही मोबाइल और पर्स लूटकर भाग निकले। दारोगा के अनुसार 2019 में लंका में तैनाती के दौरान भू-माफिया को जेल भेजा था। हमला उसी से जुड़ा लग रहा है। कहा कि हमारा या परिवार का किसी से कोई रंजिश और विवाद नहीं है।

पुलिस कमिश्नर एक सतीश गणेश के अनुसार अजय यादव का रोहनिया में प्लाट है। वह अपने प्लाट पर निर्माण करा रहे हैं। मंगलवार को भी वह प्लाट पर गए थे। इसी दौरान बदमाशों ने उन पर फायरिंग की।  उनकी हालत क्रिटिकल लेकिन स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने घटना को गंभीरता से लिया है। वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे हुए हैं। पुलिस का प्रयास है कि घटना में शामिल बदमाशों की जल्द से जल्द शिनाख्त करके उन्हें पकड़ा जाए और कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

'