Today Breaking News

गाजीपुर में सड़क हादसे में घायल युवक की मौत, पिकअप ने बाइक में मारी थी टक्कर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र में सड़क हादसे में घायल युवक की मौत हो गई। उसे इलाज के लिए वाराणसी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घायल एक हफ्ते तक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ता रहा। बीती रात उसकी मौत हो गई। इसके बाद मंगलवार की सुबह परिजन शव लेकर कोतवाली पहुंच गए। उन्होंने कार्रवाई की मांग की है।

मामला कोतवाली क्षेत्र के बरोड़ा गांव की है। गांव निवासी श्यामदेव राम का बेटा अनिल राम (28) एक नवंबर को मुहम्मदाबाद गया था। वहां से घर वापसी के दौरान मऊ मार्ग बिशुनपुर गांव के पास अनियंत्रित पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। परिजनों ने बताया कि अनिल राम का वाराणसी में निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। वहां हालत गंभीर होने पर सोमवार की देर रात दम तोड़ दिया। परिजनों ने मंगलवार की सुबह मृतक के शव को लेकर कोतवाली पहुंचे और कार्रवाई की मांग की।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक अनिल राम की पत्नी बबीता देवी सहित मां आशा देवी का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के दो पुत्र है। बड़ा पुत्र आलोक (6)वर्ष, छोटा अंकित (4) वर्ष। इस घटना से पूरे गांव में शोक का माहौल व्याप्त है। कोतवाल कमलेश पाल ने बताया कि पूर्व में मुकदमा दर्ज है। कार्रवाई का जा रही है।

'